एक हफ्ते बाद सोशल मीडिया पर लौटे रोहित शर्मा; फाइनल के बाद देखें क्या है पहली पोस्ट!

 


वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारत ऑस्ट्रेलिया से हार गया. भारतीय टीम की तरह हर भारतीय क्रिकेट फैन का सपना पैट कमिंस की टीम ने चकनाचूर कर दिया. इसके बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपनी भावनाएं और अनुभव व्यक्त करते नजर आ रहे हैं. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हेड कोच राहुल द्रविड़ ने खुद अपनी भावनाएं व्यक्त कीं. लेकिन कप्तान रोहित शर्मा को ऐसा लगने लगा कि वह अज्ञातवास में चले गए हैं. हालांकि, फाइनल मैच के करीब एक हफ्ते बाद रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है.

जहां भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी, वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने इस संबंध में कोई पोस्ट शेयर नहीं किया. दरअसल, ऐसा लग रहा था कि रोहित ने सोशल मीडिया से लगभग ब्रेक ले लिया है। हालांकि, रविवार को रोहित शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो पर फैन्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस फोटो को जॉन के एक्स (ट्विटर) अकाउंट से शेयर किया गया है. इस फोटो पर रोहित शर्मा का नाम भी दिख रहा है और साफ है कि यह उनका ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट है.

फोटो में क्या है?

रोहित शर्मा द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीर में दो लोग फूलों से ढके पेड़ों के बीच से गुजरती हुई सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं। ये दो शख्स खुद रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह बताए जा रहे हैं । लगभग डेढ़ महीने तक चले विश्व कप के लंबे शेड्यूल के बाद रोहित शर्मा ने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने का फैसला किया। इसके लिए उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया है. कहा जा रहा था कि रोहित शर्मा इस हार से काफी निराश हैं. ऐसे में रोहित शर्मा की ये इंस्टाग्राम स्टोरी फैन्स के लिए सुकून का सबब बन गई है.

फाइनल मैच के बाद रोहित ने क्या कहा?

रोहित शर्मा ने फाइनल मैच में हार के पीछे का कारण बताया था कि बल्लेबाजों का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा . “मैच का नतीजा हमारे पक्ष में नहीं गया। हमें एहसास है कि आज हम जीतने के लिए पर्याप्त अच्छा नहीं खेल सके। लेकिन मुझे टीम में सभी के प्रदर्शन पर गर्व है”, रोहित ने कहा। “असल में अगर 20-30 रन और होते तो शायद हमें और मदद मिलती। जब विराट कोहली और के. एल जब राहुल खेल रहे थे तो हमने 270-280 रन का लक्ष्य रखा था. लेकिन हम लगातार गिर रहे हैं", रोहित ने भी उल्लेख किया था।

0/Post a Comment/Comments