भारत की हार पर खुश हुआ बांग्लादेश, लोगों ने मनाया जश्न? वायरल हो रहा वीडियो

 


Viral Video: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले पर पूरी दुनिया की निगाहें थी। भारतीय टीम को वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वर्ल्ड कप के फाइनल में टीम इंडिया को हरा कर करोड़ों भारतीय फैंस का दिल तोड़ दिया है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि भारत की हार पर बांग्लादेश में जश्न मनाया गया है।

भारत की हार पर बांग्लादेश ने मनाया जश्न?

इस समय सोशल मीडिया के एक्स हैंडल से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक बड़ी सी दीवार पर भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला चल रहा है। इस दौरान वहां पर हजारों की संख्या में लोग उपस्थित हैं। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि यह वायरल वीडियो बांग्लादेश की ढाका यूनिवर्सिटी का है। जिसमें हजारों लोग भारत की हार पर जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो कहां का है इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बहुत ही खराब रहा बांग्लादेश का प्रदर्शन

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने शाकिब अल हसन की कप्तानी में भारत में वनडे विश्व कप 2023 खेला है। इसी दौरान बांग्लादेश क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बहुत खराब रहा है। क्योंकि बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2023 के 9 मैचों में सिर्फ दो मैच जीते हैं और 7 मैचों में बांग्लादेश को हार देखनी पड़ी है। जिस कारण बांग्लादेश क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 की अंक तालिका आठवीं नंबर पर रह पाई है और उसके पास महज चार अंक मौजूद है।

0/Post a Comment/Comments