नवदीप सैनी की वाइफ स्वाति अस्थाना के बारे में जानिए, कौन है यह परी?

 


नवदीप सैनी wife Swati Asthana:(Swati Asthana) भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्वाति अस्थाना से शादी कर ली है। शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''अपनी लंबे समय की प्रेमिका स्वाति से शादी करके, हमने अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया है, मुझे आप सभी का आशीर्वाद और प्यार चाहिए'' नवदीप सैनी ने अपने प्रशंसकों और बड़ों का आशीर्वाद मांगा.. 

क्रिकेटर राहुल तेवतिया, मोहसिन खान, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह ने नवदीप सैनी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। मोहम्मद सिराज ने भी बधाई संदेश पोस्ट किया. 

लेकिन अब नवदीप सैनी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्वाति अस्थाना के बारे में बात कर रहे हैं... हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि वह कौन हैं... ?

Swati Asthana: नवदीप सैनी की वाइफ स्वाति अस्थाना के बारे में जानिए?

स्वाति एक फैशन, ट्रैवल और लाइफस्टाइल ब्लॉगर हैं... और उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है... उनके पास और भी बहुत कुछ है इंस्टाग्राम पर 80,000 फॉलोअर्स हैं 

अब नवदीप इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स और घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिए खेल रहे हैं।

नवदीप सैनी ने इस खूबसूरत लड़की से रचाई शादी: See Photos

नवदीप ने 3 अगस्त 2019 को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था.

Navdeep Saini Wedding: स्वाति के प्यार में नवदीप हुए बोल्ड, हिंदू रीति-रिवाज से रचाया ब्याह; अर्शदीप समेत साथी खिलाड़ियों ने दी बधाई - navdeep saini Wedding rr ...

सैनी ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 2 टेस्ट, 8 वनडे और 11 टी20 मैच खेले हैं. 2020-21 में नवदीप उस भारतीय टीम का हिस्सा थे जिसने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज जीती थी।

0/Post a Comment/Comments