रोहित शर्मा को वर्ल्ड कप फाइनल में ऐसा फैसला नहीं लेना चाहिए था"- सुनील गावस्कर; जानें वह क्या फैसला था?

 


टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच अहमदाबाद में हुआ। इस टूर्नामेंट के पिछले 10 मैच जीतकर फाइनल में पहुंचने वाली भारतीय क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी आज लड़खड़ा गई और विपक्षी टीम को सिर्फ 241 रनों का लक्ष्य दे पाई. विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ विशाल स्कोर बनाने वाले रोहित शर्मा,  नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल में लड़खड़ा गए। इसपर महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया को लेकर एक बयान दिया है.

सुनील गावस्कर ने क्या कहा?

लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने कहा, "रोहित और उनकी टीम दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में कम स्कोर वाले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के 'अनियमित गेंदबाजों' पर हमला करने में बुरी तरह विफल रही।"

उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, ''रोहित शर्मा का इतना गलत शॉट खेलकर आउट होना एक टर्निंग प्वाइंट था. रोहित शर्मा बहुत अच्छा खेल रहे थे. उस ओवर में एक छक्के और एक चौके के साथ 10 रन आ चुके थे. शायद उन्हें अगली गेंद पर ऐसी बल्लेबाजी नहीं करनी चाहिए थी.'

उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा, "अगर उन्होंने इसे कनेक्ट किया होता और छक्का मारा होता तो हम सभी खड़े होकर तालियां बजा रहे होते। भारत का स्कोर 260 रन से ज्यादा होना चाहिए था, लेकिन यह 241 रन ही रह गया।"

0/Post a Comment/Comments