‘मेरे लिए दुख की बात है..’ चोटिल होकर वर्ल्ड कप से बाहर हुए हार्दिक पांड्या का छलका दर्द, ट्वीट कर लिखा इमोशनल पोस्ट

 


Hardik Pandya: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में टीम इंडिया (Team India) ने अब तक बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और अब तक विजयी रही है. लेकिन टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अब वर्ल्ड कप 2023 के बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं. यह टीम के लिए चिंता का विषय बन सकता है. पिछले महीने पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के वर्ल्ड कप मैच के दौरान गेंदबाजी करते समय लिगामेंट में चोट लग गई थी। इसके बाद उन्हें एनसीए बेंगलुरु भेज दिया गया. अब उन्होंने वर्ल्ड कप के बाकी बचे मैचों से बाहर होने पर बड़ी बात कही है.

Hardik Pandya ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

शनिवार को उनके टीम से बाहर जाने के आधिकारिक पुष्टि के बाद उनकी जगह तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा शामिल किया गया है. हार्दिक ने टीम से बहार हो जानें के बाद अपने एक्स अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा की,

“इस सच को पचाना कठिन है कि मैं विश्व कप के बाकी बचे मैच नहीं खेल पाऊंगा। मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर खेल की हर गेंद पर उनका उत्साह बढ़ाऊंगा। सभी की शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, यह अविश्वसनीय है। यह टीम विशेष है और मुझे यकीन है कि हम सभी को गौरवान्वित करेंगे। प्यार, हमेशा, एचपी ❤️🇮🇳”.

टीम का अहम हिस्सा हैं हार्दिक

हार्दिक टीम का अहम हिस्सा रहे हैं. उनके टीम में खेलने से टीम को काफी स्थिरता मिलती है. एक ऑलराउंडर होने के नाते उन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से टीम के लिए योगदान दिया है। उनकी मौजूदगी से टीम की बल्लेबाजी भी काफी मजबूत दिखती है और वह 10 ओवर गेंदबाजी भी करते हैं. हार्दिक मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं और इससे टीम की बल्लेबाजी और भी मजबूत हो जाती है. हार्दिक जैसा बल्लेबाज अगर किसी टीम में छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए तो आपकी बल्लेबाजी काफी मजबूत मानी जाएगी.

0/Post a Comment/Comments