विराट कोहली के 50वें वनडे शतक की यादगार तस्वीरों से उनके फैन ने किया खूबसूरत आर्टवर्क, देखें दिल जीतने वाला वीडियो

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत (IND vs AUS) को छह विकेट से हराकर टाइटल जीत लिया था, जिससे करोड़ों भारतीय फैंस का दिल टूट गया था। हालाँकि, इसके बावजूद फैंस टीम इंडिया के टूर्नामेंट में किये जबरदस्त प्रदर्शन से काफी खुश भी थे। विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए वर्ल्ड कप का 13वां संस्करण काफी खास रहा था।

टूर्नामेंट में उन्होंने कई कीर्तिमान अपना नाम किये थे। इसी टूर्नामेंट में उन्होंने वनडे करियर का अपना 50वां शतक भी ठोका था और वह खास लम्हा भारतीय फैंस को हमेशा याद रहेगा। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक फैन ने कोहली के उस खास लम्हें की तस्वीरों के जरिये एक खूबसूरत आर्टवर्क किया है।

बता दें कि विराट कोहली ने अपना 50वां वनडे शतक टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ जड़ा था। उस मुकाबले में दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 117 रनों की पारी खेली थी। फैन ने कोहली की उस पूरी पारी के दौरान की 400 तस्वीरों को काटकर उन्हें एक-एक करके कैमरे से शूट किया। फिर उनको वीडियो के जरिये दिखाया है, जो देखने में काफी अद्भुत लग रहा है।

इस वीडियो में कोहली के शतक सेलिब्रेशन से लेकर अनुष्का शर्मा की प्रतिक्रिया और फिर सचिन तेंदुलकर का कोहली को गले लगाना, सभी दृश्य बखूबी दिख रहे हैं। वीडियो के बाद फैन ने कोहली का एक बेहद प्यारा स्केच भी बनाया।

आप भी देखें यह वीडियो:

वर्ल्ड कप के बाद 35 वर्षीय दिग्गज बल्लेबाज ब्रेक पर है और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहा है। कोहली समेत टीम के कुछ अन्य प्रमुख खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हो रही टी20 सीरीज में आराम दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को कोहली ने बीसीसीआई से वनडे और टी20 फॉर्मेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक की मांग की है। इसका मतलब अब वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 26 दिसंबर से दो टेस्ट मैचों की सीरीज से टीम में वापसी करेंगे।

0/Post a Comment/Comments