4 ओवर में 68 रन.. प्रसिद्ध कृष्णा बने टीम इंडिया की हार का कारण, अब चौथे टी20 में ये खिलाड़ी करेगा रिप्लेस, ले चुका है 117 विकेट


Team India: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को 5 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला गुवाहाटी में खेला गया। इस हाई स्कोरिंग मैच में मेजबान टीम इंडिया (Team India) को 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने रुतुराज गायकवाड़ के तूफानी शतक की बदौलत 20 ओवरों में स्कोर बोर्ड पर 222/3 रन टांग दिए।

हालांकि, भारतीय गेंदबाज इस विशालकाय लक्ष्य को भी डिफेंड नहीं कर पाए। आखिरी ओवर में कंगारुओं को जीत के लिए 21 रन चाहिए थे, लेकिन युवा गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने दोनों हाथों से रन लुटाए और भारत मैच हार गया। ऐसे में अब संभावना जताई जा रही है कि उन्हें अगले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठा दिया जाएगा। उनकी जगह ये खिलाड़ी ले सकता है।

यह गेंदबाज लेगा प्रसिद्ध कृष्णा की जगह

टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ तेज गेंदबाज दीपक चाहर घरेलू क्रिकेट में शानदार फॉर्म दिखा रहे हैं। ऐसे में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टी20 के लिए प्लेइंग इलेवन में प्रसिद्ध कृष्णा की जगह दी जा सकती है। आपको बता दें कि मुकेश कुमार के तीसरे मुकाबले में उपलब्ध नहीं होने के चलते दीपक चाहर को बाकी की शेष सीरीज के लिए स्क्वाड में शामिल किया गया है।

दरअसल, तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले खुद को स्क्वाड को रिलीज किए जाने का अनुरोध किया था, क्योंकि इस दौरान उनकी शादी होने जा रही है। हालांकि, वह रायपुर में चौथे टी20 मैच से पहले टीम (Team India) में शामिल होंगे।

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं दीपक चाहर

टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ तेज गेंदबाज दीपक चाहर इस समय शानदार फॉर्म में हैं। शनिवार को राजस्थान के लिए खेलते हुए उन्होंने गुजरात के खिलाफ विजय हज़ारे ट्रॉफी में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट झटके। इस दौरान अपने कोटे के 10 ओवरों में सिर्फ 41 रन खर्च किए।

31 साल के दीपक चाहर ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अपना आखिरी मैच 7 दिसंबर को बांग्लादेश दौरे पर खेला था। इस दौरे पर चोटिल हो गए थे और इसके बाद से ही उन्हें दोबारा इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला। अब वह फिट होकर लौटे हैं देखना होगा कि कंगारुओं के खिलाफ शेष मुकाबलों में उन्हें कितने मौके मिलते हैं और उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।

0/Post a Comment/Comments