ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज के बाद ये खिलाड़ी होगा परमानेंट टीम इंडिया से बाहर, लेना पड़ेगा अब क्रिकेट से संन्यास


Team India: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में टीम को तीसरे मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा है. 222 रन बनाने के बाद भी टीम इंडिया (Team India) यह मैच नहीं जीत सकी. इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन इस मैच में गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को छोड़कर सभी गेंदबाजों ने 9 से ऊपर की इकोनॉमी से गेंदबाजी की. बिश्नोई ने अपने चार ओवर के स्पेल में 32 रन देकर 2 विकेट लिए. लेकिन बाकी गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए. इस मैच के बाद एक खिलाड़ी को अब टी20 फॉर्मट में खेलने का शायद ही मौका मिलेगा।

Team India में अब इस गेंदबाज को नहीं मिलेगा मौका

तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया (Team India) के गेंदबाज 223 रन का लक्ष्य नहीं बचा सके. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. लेकिन एक गेंदबाज ने टीम के लिए बहुत ज्यादा रन दे दिए. यह गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) हैं। उन्होंने इस मैच में बेहद साधारण गेंदबाजी की और अपने चार ओवरों में बिना कोई विकेट लिए 68 रन दिए. मैच के आखिरी ओवर में ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों की जरूरत थी लेकिन प्रसिद्ध ये 21 रन भी नहीं बचा सके. अब उनका बाकी मैचों में खेलना मुश्किल लग रहा है, उनकी जगह दीपक चाहर को मौका दिया जा सकता है.

एक मैच में बने 400 से ज्यादा रन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे मैच में 447 रन बने. टीम इंडिया (Team India) ने बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 222 रन बनाए. टीम इंडिया की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने शतक लगाया। बाद में इस पहाड़ जैस लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिआई टीम ने इस लक्ष्य को आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने शतक लगाया. एक मैच में दो बल्लेबाजों ने शतक बनाये. इस मैच में दोनों टीमों ने 9-9 छक्के लगाए। साथ ही टीम इंडिया ने मैच में 23 और ऑस्ट्रेलिया ने 25 चौके लगाए.

0/Post a Comment/Comments