विराट कोहली 2027 का वर्ल्ड कप भी खेल सकते हैं...पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बताई बड़ी वजह


पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) का फिटनेस इतना अच्छा है कि वो 2027 में होने वाले वर्ल्ड कप में भी खेल सकते हैं। सलमान बट्ट के मुताबिक विराट अभी 34 साल के हैं और 2027 वर्ल्ड कप तक 38 साल के हो जाएंगे और ऐसे में वो तब तक खेल सकते हैं।

दरअसल वर्ल्ड कप 2023 के समापन के बाद विराट कोहली के फ्यूचर को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। विराट कोहली कितने साल तक और खेलेंगे, ये सवाल सबके मन में बना हुआ है। इसको लेकर भी काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं कि कोहली अगला वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं खेलेंगे।

विराट कोहली के पास काफी फिटनेस है - सलमान बट्ट

वहीं सलमान बट्ट के मुताबिक विराट कोहली वर्ल्ड कप 2027 का हिस्सा हो सकते हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

विराट कोहली जितने फिट अभी हैं और जिस जज्बे के साथ वो खेलते हैं, मुझे ऐसी कोई वजह नहीं दिखती है जिसके कारण वो अगले चार साल और ना खेल पाएं। जिस तरह की फिटनेस उनके पास है, वो निश्चित तौर पर 38 साल तक खेल सकते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने अगले टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली और रोहित शर्मा के खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के पास अगले साल टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की पूरी क्षमता है। नेहरा के मुताबिक दोनों ही प्लेयर टी20 में रन बना रहे हैं और जब तक ये रिटायरमेंट का ऐलान नहीं करते हैं, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है कि ये वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं होंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में इन दोनों ही खिलाड़ियों का प्रदर्शन जबरदस्त रहा था।

0/Post a Comment/Comments