आइसलैंड क्रिकेट ने लिए पाकिस्तान के मज़े, कहा- 'हम कर सकते हैं चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेज़बानी'


वर्ल्ड कप 2023 में खराब खेल दिखाने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए बीते कुछ दिन अच्छे नहीं रहे हैं और ऐसा लगता है कि आने वाले दिन भी पाकिस्तान के लिए ऐसे ही रहने वाले हैं क्योंकि एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो पाकिस्तानी फैंस के दिल तोड़ सकती है। 2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी  को पाकिस्तान में आयोजित किया जाना था लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब ये मेज़बानी यूएई को दी जा सकती है या तो इस टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल में खेला जा सकता है।

पाकिस्तान से इस टूर्नामेंट को बाहर ले जाने की संभावना इसलिए है क्योंकि सुरक्षा कारणों से भारतीय क्रिकेट टीम के पड़ोसी देश (पाकिस्तान) की यात्रा करने की संभावना नहीं है। इस खबर के आते ही पाकिस्तान में भूचाल सा आ गया है जबकि सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के मज़े भी लिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आइसलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तान के मज़े लेने की कोशिश की है।

आइसलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तान से चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी छीने जाने की खबरों के बीच आईसीसी से इस टूर्नामेंट की मेजबानी करने की दर्खास्त की है। इस टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए आइसलैंड क्रिकेट ने चुटकुलों के साथ एक पूरा पत्र लिखा। आइसलैंड क्रिकेट के आधिकारिक एक्स अकाउंट से जो ट्वीट किया गया है उसमें लिखा है, "हम पीछे हटने वाले लोग नहीं हैं। हमने आज 2025 की चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी के लिए अपनी बोली जारी कर दी है और हम ये सुनने के लिए उत्सुक हैं कि आईसीसी के ग्रेग बार्कले इस बारे में क्या कहते हैं।"

इससे पहले भी, आइसलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कई बार मज़े लिए हैं। आइसलैंड क्रिकेट ने हाल ही में पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम को भी ट्रोल किया था। बाबर आज़म ने वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तानी टीम के खराब प्रदर्शन के बाद टेस्ट और टी-20 फॉर्मैट से कप्तानी छोड़ दी है जिसके बाद शान मसूद को टेस्ट कप्तानी और शाहीन शाह अफरीदी को टी-20 फॉर्मैट की कप्तानी दी गई है।

0/Post a Comment/Comments