ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में जगह नहीं मिलने पर खत्म हो गया इन 3 खिलाड़ियों का करियर, अब कभी नहीं मिलेगा मौका


Team India : भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच होने वाली 5 टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने 15 सदस्यी भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट की इस सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में कई ऐसे खिलाड़ियों का चयन नहीं किया गया,जिनका चयन होने की उम्मीद थी। आगे हम ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारें में बताने जा रहे है,जिनका इस सीरीज में चयन होने की उम्मीद थी पर चयनकर्ताओं ने इस सीरीज के लिए उनका चयन नहीं किया।

इन 3 खिलाड़ियों को चयनकर्ताओं ने किया नजरअंदाज

जैसा की हमने आपको उपर बताया भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच होने वाली 5टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) के 15 सदस्यी दल का ऐलान कर दिया है। इस स्क्वाड में कई ऐसे खिलाड़ियों का नाम नहीं है जिनके चयन होने की संभावनाएं व्यक्त की जा रही थी।

उन खिलाड़ियों में सबसे बड़ा बनाम टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) है,इनके साथ विकेटकीपर बल्लेबाज संजु सैमसन (Sanju Samson) एवं प्रमुख लेग स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) के चयन की भी खूब चर्चा की जा रही थी। इन तीनों ही खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली आगामी सीरीज के लिए चयनित नहीं किया गया है।

Team India के इन खिलाड़ियों का करियर खत्म?

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेली जाने वाली सीरीज में भारतीय टीम (Team India) के 3 बड़े खिलाड़ियों के चयन की उम्मीद की जा रही थी लेकिन भारतीय चेबनकर्ताओं ने भुवनेश्वर कुमार,युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) और संजु सैमसन (Sanju Samson) को एक बार फिर से नजरअंदाज कर दिया है। जिसके बाद कुछ फैंस का ऐसा मानना है की अब इन खिलाड़ियों का करियर लगभग समाप्त हो चुका है अब शायद ही इन खिलाड़ियों को दोबारा टीम इंडिया में मौका मिले।

आपको बता दें भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) अंतिम बार पिछले साल नवंबर में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के लिए खेलते हुए दिखाई दिए थे। वहीं युजवेन्द्र चहल इस साल अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई  सीरीज में खेले थे,जबकी संजु सैमसन आयरलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में बतौर विकेटकीपर भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए दिखाई दिए।

0/Post a Comment/Comments