भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने फेंकी 161 kmp की रफ्तार से गेंद, टूटने से बचा शोएब अख्तर का वर्ल्ड रिकॉर्ड!

 


Syed Mushtak Ali Trophy 2023: इस समय क्रिकेट जगत के कई एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 भारत में खेल रहे हैं। वर्ल्ड कप 2023 में कुछ खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को हैरान कर रहे हैं तो कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है। इसी बीच घरेलू टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट टीम के एक युवा गेंदबाज ने गोली की रफ्तार से गेंद से की है। जिस कारण शोएब अख्तर का रिकॉर्ड टूटने से बचा है।

कार्तिक त्यागी ने फेकी गोली की रफ्तार से गेंद

इस समय भारत में विश्व कप 2023 कई खिलाड़ी खेल रहे हैं तो कुछ खिलाड़ी घरेलू टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 का टूर्नामेंट भी खेला जा रहा है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश और गुजरात के बीच मैच हुआ है। जिसमें उत्तर प्रदेश के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने अपनी तेज रफ्तार से सभी को हैरान कर दिया है। कार्तिक त्यागी ने गुजरात के खिलाफ मैच में 161 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से गेंद फेकी है जिसे देखकर बल्लेबाज के होश उड़ गए हैं।

टूट सकता था शोएब अख्तर का वर्ल्ड रिकॉर्ड?

आपको बता दे कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के महान तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के नाम विश्व क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड दर्ज है। शोएब अख्तर ने एक इंटरनेशनल मैच में 161.3 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंद फेंकी थी। भारतीय टीम के युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने 161 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंद फेंक कर सिलेक्टर्स का ध्यान खींच लिया है। हालांकि अभी तक कार्तिक त्यागी को भारतीय टीम की तरफ से एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन वह अपनी रफ्तार के कारण आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं।

0/Post a Comment/Comments