श्रीलंका क्रिकेट टीम का एक और खिलाड़ी हुआ World Cup 2023 से बाहर, चमीरा को मिला मौका

श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा (Lahiru Kumara) बाईं जांघ में चोट के कारण वर्ल्ड कप 2023 के बाकी मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। कुमारा को यह चोट पुणे में ट्रेनिंग के दौरान लगी थी, जहां श्रीलंका को सोमवार

श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा (Lahiru Kumara) बाईं जांघ में चोट के कारण वर्ल्ड कप 2023 के बाकी मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। कुमारा को यह चोट पुणे में ट्रेनिंग के दौरान लगी थी, जहां श्रीलंका को सोमवार को अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलना है। उनकी जगह श्रीलंकाई टीम में दुश्मंथा चमीरा (Dushmantha Chameera) को मौका मिला है।

चोटिल होते रहने के चलते चमीरा को पहले वर्ल्ड कप टीम में मौका नहीं मिला था। लेकिन उन्हें 19 अक्टूबर को एंजेलो मैथ्यूज के साथ रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया था। मैथ्यूज को चोटिल मथीशा पथिराना की जगह टीम में जगह मिली। इससे पहले श्रीलंका के कप्तान दसुन शनादा बाहर हुए थे और उनकी जगह टीम में आए थे चमिका करुणारत्ने।

कुमारा ने इस वर्ल्ड कप में दो ही मैच खेले। इंग्लैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका की जीत में अहम रोल निभाया और जोस बटलर, लियाम लिविंगस्टोन और बेन स्टोक्स को आउट कर के प्लेयर ऑफ द मैच बने। 

श्रीलंका ने अभी तक पांच मैच खेले हैं, दो जीत औऱ तीन हार के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर काबिज है।

अपडेट के बाद श्रीलंका की वर्ल्ड कप टीम

कुसल मेंडिस (कप्तान, विकेटकीपर), कुसल परेरा, पथुम निसांका, दुश्मंथा चमीरा, दिमुथ करुणारत्ने, सदीरा समरविक्रमा (विकेटकीपर), चरिथ असालंका, धनंजया डी सिल्वा, महीश तीक्षणा, डुनिथ वेल्लालागे, कसुन राजिथा, एंजेलो मैथ्यूज, दिलशान मदुशंका, दुशान हेमंथा , चमिका करुणारत्ने

0/Post a Comment/Comments