WATCH: बाबर आज़म की पर्सनल चैट हुई लीक, टीवी चैनल पर भी सरेआम हुई फजीहत

 


पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए फिलहाल वर्ल्ड कप 2023 में कुछ भी सही होता नहीं दिख रहा है। वर्ल्ड कप 2023 में लगातार चार हार झेलने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को लेकर एक नया विवाद पैदा हो गया है। दरअसल, हुआ ये है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख जका अशरफ ने बाबर आजम की पर्सनल व्हाट्सएप चैट को लीक कर दिया है और इसे लेकर एक नया बवाल शुरू हो गया है।

जका अशरफ के मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर के साथ बाबर आजम की एक व्हाट्सएप चैट हुई थी जोकि अब लीक हो गई है। यहां तक कि इस चैट को पाकिस्तान के प्रसिद्ध समाचार नेटवर्क एआरवाई न्यूज पर दिखा दिया गया। इस चैट के वायरल होने के बाद फैंस और कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स काफी नाखुश हैं और वो सवाल उठा रहे हैं कि क्या पाकिस्तान के कप्तान ने लाइव टीवी पर अपनी चैट साझा करने के लिए सहमति दी थी ?

पाकिस्तान के पूर्व कीपर-बल्लेबाज राशिद लतीफ ने पहले दावा किया था कि जका अशरफ कथित तौर पर बाबर द्वारा उनसे बातचीत करने के प्रयासों को नजरअंदाज कर रहे थे। हालांकि, अशरफ ने स्थानीय समाचार चैनल के साथ एक इंटरव्यू में पलटवार करते हुए कहा कि बाबर ने उनसे सीधे संपर्क नहीं किया। इसीलिए, अशरफ ने निजी व्हाट्सएप चैट साझा करके बहुत बड़ा कदम उठाया, जिसे टेलीविजन पर सीधा प्रसारित किया गया।

जो चैट वायरल हो रही है उसमें नसीर ने बाबर से पूछा, 'क्या आपने उन्हें हाल ही में कॉल किया है?' जिस पर बाबर ने जवाब दिया, 'सलाम सलमान भाई, मैंने सर को कोई कॉल नहीं किया है।' इस चैट के वायरल होने पर जब फैंस ने सवाल उठाए तो बाद में स्पोर्ट्स प्रेजेंटर वसीम बादामी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बातचीत को लाइव प्रदर्शित करने की अपनी गलती स्वीकार की और अपनी गलती के लिए माफी मांगी।

बादामी ने खुलासा किया कि वे बातचीत का खुलासा करने में झिझक रहे थे, लेकिन पीसीबी प्रमुख ने उन्हें अनुमति दे दी थी, इसलिए उन्होंने इसके साथ आगे बढ़ने का फैसला किया।

0/Post a Comment/Comments