VIDEO: पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर इरफान पठान ने राशिद खान के साथ किया डांस, डिलीट होने से पहले देखें वायरल वीडियो!

PAK vs AFG: भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप का 22वां मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच चेन्नई में खेला गया। एमए. चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 282 रन बोर्ड पर लगाए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए  अफगानिस्तान ने 49वें ओवर में 2 विकेट गंवाकर जीत हासिल की। अफगानिस्तान की इस धमाकेदार जीत पर पूरे अफगानिस्तान में जमकर जश्न मनाया गया। इस बीच सोशल मीडिया पर अफगानी खिलाड़ी राशिद खान और इरफान पठान का डांस का वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। 

राशिद खान ने इरफान पठान के साथ किया डांस

जारी वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान मैच के नतीजे ने कई लोगों को हैरान कर दिया है। अफगानिस्तान ने वनडे इतिहास में पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की। इसके साथ ही अफगानिस्तान की यह वर्ल्ड कप में दूसरी बड़ी जीत दर्ज की है। अफगानिस्तान ने इससे पहले मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल की थी। अफगानिस्तान की जीत के बाद पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान और अफगानी स्पिनर राशिद खान ने साथ में डांस किया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इरफान पठान और राशिद खान के डांस के अंदाज पर फैंस के कई मजेदार रिएक्शन आए। वायरल वीडियो पर फैंस ने दोनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की तो वहीं कुछ ने इस बात पर नाराजगी जताई कि पाकिस्तान की हार के बाद इरफान पठान क्यों डांस कर रहे हैं। अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान मैच से पहले अफगानिस्तान वर्ल्ड कप 2023 की  अंक तालिका में आखिरी स्थान पर था और अब इस जीत के साथ वह छठे स्थान पर आ गया है। हार के बावजूद पाकिस्तान पांचवें स्थान पर मौजूद है। इसके साथ ही अब पाकिस्तान की वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की राह मुश्किल नजर आ रही है। 

यहां देखिए वायरल वीडियो 

0/Post a Comment/Comments