Temba Bavuma Sleeping: वर्ल्ड कप 2023 की मीटिंग में सो रहे तेंबा बावुमा की तस्वीर वायरल

 


Temba Bavuma sleeping : भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत होने वाली है। इस टूर्नामेंट से पहले इंडियन क्रिकेट बोर्ड और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड ने मिलकर Press Conference आयोजित किया है। वर्ल्ड कप 2023 से पहले हो रहे इस Press Conference में सभी 10 टीमों के कप्तान हाजिर हैं।

इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें साउथ अफ्रीका के कप्तान तेंबा बावुमा सोते (Temba Bavuma sleeping) हुए दिखाई दे रहे हैं।

Temba Bavuma वर्ल्ड कप इवेंट के दौरान सोते हुए

यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी आग लगा रही है और फैंस तेंबा बावुमा को ट्रोल कर रहे हैं।

World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप का 13वां सीजन 5 अक्टूबर से शुरू होगा। उद्घाटन मैच मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा और फाइनल मैच भी 19 नवंबर को इसी मैदान पर खेला जाएगा.

भारतीय टीम की नजर तीसरी बार चैंपियन बनने पर है. भारत ने 1983 और 2011 में खिताब जीता था। पिछली बार जब टीम इंडिया चैंपियन बनी थी तो वर्ल्ड कप (World Cup) भारत में हुआ था. ऐसे में उम्मीद है कि टीम इस बार भी खिताब जीतेगी

वर्ल्ड कप 2023: 10 शहरों में खेले जाएंगे वर्ल्ड कप मैच

वर्ल्ड कप के मैच भारत के 10 शहरों में खेले जाएंगे. यह हैदराबाद, अहमदाबाद, धर्मशाला, दिल्ली, चेन्नई, लखनऊ, पुणे, बेंगलुरु, मुंबई और कोलकाता में आयोजित किया जाएगा। इस वर्ल्ड कप में कुल 10 टीमें हिस्सा लेंगी. टूर्नामेंट राउंड रॉबिन प्रारूप में आयोजित किया जाएगा। 10 में से शीर्ष चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। पिछली बार इसी फॉर्मेट में वर्ल्ड कप का आयोजन इंग्लैंड में किया गया था.

World Cup 2023 कब और कितने दिन आयोजित होगा?

वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा।

World Cup 2023  में कितनी टीमें भाग ले रही हैं?

वर्ल्ड कप में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं. मेजबान भारत के अलावा, भाग लेने वाली टीमें श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, नीदरलैंड और इंग्लैंड हैं।

0/Post a Comment/Comments