शिखर धवन ने Team India को लेकर दिया पड़ा बयान, भारत-पाक मैच को लेकर कही ये बड़ी बात

Shikhar Dhawan: रोहित शर्मा की कप्तानी में खतरनाक ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को वर्ल्ड कप 2023 में मौका नहीं मिला है। इस बार भारतीय क्रिकेट टीम सलामी ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की गैरमौजूदगी में वर्ल्ड कप खेलने उतरी है। आपको बता दे कि वर्ल्ड कप टीम से बाहर चल रहे शिखर धवन ने टीम इंडिया को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है।

शिखर धवन ने दिया बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन से एक इंटरव्यू के दौरान कई तरह के सवाल किए गए। उन सवालों के जवाब देते हुए बल्लेबाज शिखर धवन ने बताया है कि पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शाहिद अफरीदी के खिलाफ उन्हें बल्लेबाजी करना सबसे पसंद है। उन्होंने आगे बताया है कि शाहिद अफरीदी एक अच्छे गेंदबाज हैं मुझे उनके खिलाफ बल्लेबाजी करने में बहुत आनंद आता है। इसके साथ शिखर धवन ने टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर कहा है कि भारत बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

भारत-पाक मैच पर कही ये बात

टीम इंडिया के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ मैच जितना ज्यादा जरूरी है या वर्ल्ड कप जीतना ज्यादा जरूरी है। जिस पर जवाब देते हुए शिखर धवन ने कहा गया है कि भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ भी मैच जीतना चाहिए और भारत को वर्ल्ड कप जीतना भी बहुत जरूरी है।

0/Post a Comment/Comments