Raw में इस Superstar की वापसी से WWE को हुआ फायदा, व्यूअरशिप में आया उछाल!

 


WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का आखिरी एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। फैंस को यह एपिसोड काफी पसंद आया था। यहां जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) की वापसी हुई थी और एक चैंपियनशिप मैच भी हुआ था। अब Raw की व्यूअरशिप सामने आई है और WWE को फायदा हुआ है।

Wrestlenomics ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE Raw के 2 अक्टूबर 2023 के एपिसोड को 1.511 मिलियन लोगों ने देखा। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के शो की व्यूअरशिप 1.465 मिलियन रही थी। इस हिसाब से जरूर काफी बड़ा सुधार देखने को मिला है।

18 से 49 के डेमोग्राफिक की बात की जाए, तो Raw को 0.48 रेटिंग मिली है। पिछले हफ्ते शो की रेटिंग 0.43 रही थी। WWE को डेमो रेटिंग्स के मामले में भी फायदा हुआ। रेड ब्रांड के इस शो का मुकाबला NFL से था। इस बड़े टूर्नामेंट के सामने Raw को नुकसान नहीं हुआ और यह सबसे ज्यादा अच्छी चीज़ रही।

WWE Raw के एपिसोड में क्या-क्या हुआ?

WWE Raw की शुरुआत जबरदस्त ब्रॉल के साथ हुई। नाया जैक्स, राकेल रॉड्रिगेज़, शेना बैज़लर और रिया रिप्ली के बीच बवाल मचा और ऑफिशियल्स ने आकर उन्हें अलग किया। जजमेंट डे का सैगमेंट देखने को मिला और यहां जे उसो नज़र आए। हील फैक्शन ने उनपर हमला किया और कोडी रोड्स ने आकर जे को बचाया।

इम्पीरियम ने टैग टीम मैच में अल्फा अकादमी को पराजित किया। ब्रॉन्सन रीड को सेड्रिक एलेक्जेंडर पर जीत मिली। गुंथर और टॉमैसो चैम्पा के बीच Raw के मेन इवेंट के लिए मैच तय हो गया। आईवार ने ज़ेवियर वुड्स को हराया और उन्होंने कोफी किंग्सटन पर भी हमला किया। शिंस्के नाकामुरा ने सैथ रॉलिंस की हालत खराब कर दी।

टेगन नॉक्स ने चेल्सी ग्रीन को आसानी से हरा दिया। ड्रू मैकइंटायर ने प्रोमो कट किया और मिज़ आए। बाद में दोनों का मैच हुआ और यहां मैकइंटायर ने जीत दर्ज की। गुंथर और टॉमैसो चैम्पा के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच हुआ। गुंथर ने जीत हासिल करके टाइटल रिटेन किया। इम्पीरियम ने चैम्पा पर मैच के बाद अटैक कर दिया। जॉनी गार्गानो ने चौंकाने वाली वापसी करके अपने दोस्त को बचाया।

0/Post a Comment/Comments