CWC 2023 : टीम इंडिया से टक्कर लेने के लिए अहमदाबाद पहुंची पाकिस्तान टीम, गुजराती स्टाइल में हुआ भव्य स्वागत, देखें वीडियो

वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) में लगातार दो मुकाबले जीतने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) अपने तीसरे मुकाबले के लिए अहमदाबाद पहुंची चुकी है। 14 अक्टूबर को खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) आमने-सामने होंगी। यह मैच अहमदाबाद में खेला जायेगा, जिसके लिए बुधवार को पाकिस्तान टीम का स्क्वाड वहां पहुंचा। वहां, पूरी टीम का भव्य तरीके से स्वागत हुआ।

बुधवार को पीसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने अपनी टीम के हैदराबाद से अहमदाबाद पहुंचने के पूरे सफर को दिखाया है। वीडियो की शुरुआत में सभी खिलाड़ी होटल स्टाफ से मुलाकात करते हैं और उनके साथ ग्रुप फोटो लेते हैं। इसके बाद पूरी टीम एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाती है।

फ्लाइट में टीम श्रीलंका के विरुद्ध मिली रिकॉर्ड जीत का जश्न केक काटकर मानती है और सभी खिलाड़ी इस दौरान काफी अच्छे मूड में नजर आते हैं। अहमदाबाद में फैंस भारी संख्या में पाकिस्तानी टीम का स्वागत करने के लिए मौजूद रहते हैं। इसके बाद होटल पहुंचने पर सभी खिलाड़ियों का फूल बरसाकर और पारम्परिक गुजराती डांस के जरिये जोरदार तरीके से स्वागत होता है।

पीसीबी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

अहमदाबाद पहुंचे। यात्रा के नजारों को कैद करते हुए फ्लाइट में सरप्राइज सेलिब्रेशन।

गौरतलब है कि बाबर आज़म एंड कंपनी ने अपने पहले मुकाबले में नीदरलैंड्स को 81 रनों से हराया था, जबकि दूसरे मैच में श्रीलंका के खिलाफ 6 विकेट से रिकॉर्ड जीत दर्ज की थी। ऐसे में उनका प्रयास भारत के खिलाफ भी जीत के सिलसिले को बरकरार रखने का होगा। हालाँकि, उनके लिए यह काम आसान नहीं होने वाला, क्योंकि उन्होंने आज तक वनडे वर्ल्ड कप में भारत को नहीं हराया है और 0-7 से पीछे हैं।

0/Post a Comment/Comments