CWC 2023 : दक्षिण अफ्रीका के प्रमुख खिलाड़ियों ने बताया ऑस्ट्रेलिया टीम में कौन से खिलाड़ी स्लेजिंग करने में हैं आगे, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket Team) का वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) में अब तक प्रदर्शन काफी खराब रहा है। टूर्नामेंट में खेले दोनों मैचों में उन्हें हार का मुँह देखना पड़ा है। ऑस्ट्रेलियाई टीम फील्डिंग, बल्लेबाजी और गेंदबाजी तीनों विभागों में फ्लॉप रही है। वहीं मैदान पर भी खिलाड़ियों में पहले की तरह जोश नजर नहीं आ रहा। इस बीच आईसीसी ने प्रोटियाज टीम के प्रमुख खिलाड़ियों का एक वीडियो साझा किया जिसमें वह कंगारू टीम के स्लेज करने वाले खिलाड़ियों के नाम बता रहे हैं।

इस बात में कोई शक नहीं है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम स्लेडिंग करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। इसके जरिये वह खिलाड़ियों का ध्यान भटकाने का प्रयास करते हैं। गुरुवार को आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सबसे पहले ऑलराउंडर मार्को जानसेन से ऑस्ट्रेलिया टीम में सबसे ज्यादा परेशान कर देने वाली स्लेजिंग करने वाले खिलाड़ी का नाम बताने को कहा गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, 'कोई भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी।' डेविड मिलर ने इस मामले में डेविड वॉर्नर का नाम बताया, जबकि कागिसो रबाडा ने मार्नस लैबुशेन का नाम लिया।

आप भी देखें यह वीडियो:

दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 134 रनों से हराया

लखनऊ के एकाना स्टेडियम में आज वर्ल्ड कप 10वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया। इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क़्विंटन डी कॉक (109) की शतकीय पारी की मदद से 7 विकेट खोकर 311 रन बनाये थे। जवाबी पारी में कंगारू टीम के बल्लेबाजों की ओर से खराब प्रदर्शन देखने को मिला और पूरी टीम 40.5 ओवरों में 177 रनों पर ढेर हो गई।

टूर्नामेंट में प्रोटियाज टीम अब अगला मैच 17 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के विरुद्ध खेलेगी, जो धर्मशाला में होगा। वहीं पैट कमिंस एंड कंपनी अपने तीसरे मैच श्रीलंका का सामना 16 अक्टूबर को करेगी।

0/Post a Comment/Comments