शोएब मलिक ने पाकिस्तान टीम पर जमकर साधा निशाना, अफगानिस्तान से मिली हार के बाद कही ये बड़ी बात

 


पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) को वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) में चेन्नई में खेले गए मैच में अफगानिस्तान से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद से ही टीम की काफी आलोचना हो रही है। पाकिस्तान टीम के खराब परफॉर्मेंस के बारे में हर कोई बात कर रहा है। वहीं टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने बल्लेबाजी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि बैटिंग करते वक्त पाकिस्तान की टीम ज्यादा बड़े स्कोर नहीं बना पाती है और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ता है।

वर्ल्ड कप 2023 के 22वें मैच में अफगानिस्तान ने बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया और उनके खिलाफ पहली जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित 50 ओवरों में 282/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में अफगानिस्तान ने 49 ओवर में ही इस टार्गेट को हासिल करके मुकाबला अपने नाम कर लिया। अफगानिस्तान के इब्राहिम जादरान को 113 गेंदों में 87 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

हमारे बल्लेबाज ज्यादा बड़े स्कोर नहीं बना पाते हैं - इरफान पठान

मैच के बाद ए स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इरफान पठान ने पाकिस्तान टीम को मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जो बड़ी टीमें हैं, वो 350 वाली पिच पर 370 रन बनाती हैं। 300 रन वाली पिच पर 340 बनाती हैं लेकिन पाकिस्तान के साथ दिक्कत ये है कि जहां पर 340 रन बनने चाहिए, वहां पर 280 रन बनाते हैं। जहां पर हमें 370 रन बनाने चाहिए, वहां पर हम 320 रन बनाते हैं। हमारी टीम के अंदर वो इंटेंट ही नहीं देखने को मिलता है। हमारी गेंदबाजी भी दूसरी टीमों को कम स्कोर पर नहीं रोक पा रही है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के लिए गेंदबाजी इस वर्ल्ड कप में एक समस्या रही है। उन्हें कई बार अपनी गेंदबाजी की वजह से ही हार का सामना करना पड़ा है।

0/Post a Comment/Comments