क्या आपके पिता ने आपको नहीं सिखाया- गावस्कर के पेचीदा सवाल पर मिशेल मार्श ने दिया मजेदार जवाब


भारत के खिलाफ 0 और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 7 रन के स्कोर के बाद, मिशेल मार्श ने विश्व कप 2023 में अपनी पहली बड़ी पारी खेली, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ने लखनऊ की मुश्किल पिच पर श्रीलंका के खिलाफ 51 गेंदों में 52 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को पहली जीत दिलाई। टूर्नामेंट में.

210 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर (11 रन) और स्टीव स्मिथ (0 रन) के विकेट पारी की शुरुआत में ही गंवा दिए. लेकिन मिचेल मार्श ने रूढ़िवादी बल्लेबाजी करने के बजाय, अपने आक्रामक मोड को जारी रखा और श्रीलंका पर दबाव बनाने के लिए 9 चौके लगाए।

मार्श और अधिक रन बनाते लेकिन चमिका करुणारत्ने के डीप से शानदार थ्रो के कारण वह रन आउट हो गए। मिचेल मार्श के आउट होने के बाद जोश इंग्लिश ने 58 रन, मार्नस लाबुशेन ने 40 रन और ग्लेन मैक्सवेल ने 21 गेंदों में 31 रनों की पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया की जीत पक्की कर दी, जो इस मैच से पहले अंक तालिका में सबसे नीचे थी।

अपने पिता पर सुनील गावस्कर के सवाल का मिचेल मार्श ने मजेदार जवाब दिया

तीसरे मैच के समापन के बाद, मिशेल मार्श ने अपने पिता ज्योफ मार्श, जो गावस्कर के साथ खेले थे, पर सुनील गावस्कर के सवाल का मजेदार जवाब दिया।

मिचेल मार्श की जोरदार हिटिंग से चकित होकर, सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर से मजाक में पूछा, "क्या आपके पिता ने आपको इस तरह से बल्लेबाजी करना (रक्षात्मक शॉट खेलना) नहीं सिखाया?"

मार्श ने मजेदार प्रतिक्रिया दी: "मैं उसकी खराब स्ट्राइक रेट की भरपाई कर रहा हूं।"

ज्योफ मार्श का अपने वनडे करियर में स्ट्राइक रेट 55 था जबकि मिच मार्श का वनडे में स्ट्राइक रेट 93 और टी20I में 133 था।

खेल से पहले, मार्श ने दो हार के बावजूद टूर्नामेंट में वापसी करने की अपनी टीम की क्षमता की सराहना की थी। “बहुत सारी ऑस्ट्रेलियाई टीमें, जब उन्हें एक कोने में खड़ा किया जाता है, तो वे अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलती हैं। उन्होंने कहा था, ''इस टूर्नामेंट की शुरुआत में हम खुद को एक कोने में पाते हैं, लेकिन हमें बाहर आना होगा और वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।''

ऑस्ट्रेलिया ने गेंद से संघर्ष दिखाया. मार्श के श्रीलंकाई आक्रमण से पहले, यह एडम ज़म्पा का चार विकेट था जिसने श्रीलंकाई बल्लेबाजी लाइन-अप को ढहने के लिए मजबूर कर दिया था। श्रीलंका को 125/0 से 209 रन पर ऑल आउट होने का चौंकाने वाला सामना करना पड़ा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो खराब गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद एडम ज़म्पा ने 4 विकेट लिए। मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस ने दो-दो विकेट लिए।

0/Post a Comment/Comments