पैट कमिंस ने भारतीय टीम को दी बड़ी चेतवानी, गेंदबाजों को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान


भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वर्ल्ड कप 2023 में 8 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा और इस मैच से पहले कंगारु टीम के कप्तान पैट कमिंस ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पैट कमिंस ने भारतीय गेंदबाजों को सावधान किया है और कहा है कि उन्होंने इंडियन बॉलर्स के खिलाफ एक बेहतरीन रणनीति तैयार कर ली है।

वर्ल्ड कप से पहले भारतीय गेंदबाजों ने एशिया कप में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भी टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा था। टीम के पास कई बेहतरीन गेंदबाज हैं और इसी वजह से भारत के गेंदबाजी की चर्चा काफी हो रही है।

भारतीय गेंदबाजों के लिए हमारी प्लानिंग काफी अच्छी है - पैट कमिंस

हालांकि पैट कमिंस का मानना है कि उनकी टीम भारतीय गेंदबाजों का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। द वीक के मुताबिक उन्होंने कहा,

मैच से कुछ दिन पहले ही हमने ट्रेनिंग शुरु कर दी थी। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने काफी ज्यादा स्पिन खेला। हमारे बैटिंग ऑर्डर ने भारत में काफी ज्यादा खेला है और उन्होंने काफी बेहतरीन किया है। इसलिए उन्हें भारतीय गेंदबाजों के बारे में अच्छी तरह से पता है और उन्होंने प्लानिंग भी अच्छी तरह से कर ली है। हम काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट हैं। भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में हमने शानदार जीत हासिल की थी। वनडे में भारत में हमारा रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है।

आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का मानना है इस बार भारतीय टीम की गेंदबाजी उनका मजबूत पक्ष है। गंभीर के मुताबिक उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि किसी भी वर्ल्ड कप में गेंदबाजी भारत का मजबूत पक्ष होगी। गंभीर ने जी न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा था,

भारत को हमेशा बल्लेबाजी के लिए ही जाना जाता रहा है। हालांकि इस बार जिस तरह के गेंदबाज हैं, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव तो अगर आपके पास इस तरह के 30 ओवर हैं तो फिर आप अच्छी स्थिति में हैं। गेंदबाज आपको टूर्नामेंट जिताएंगे और बल्लेबाज केवल रन बनाकर दे सकते हैं।


0/Post a Comment/Comments