हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी और इस स्टार प्लेयर को धक्के मारकर निकाला गया!

 


इंग्लैंड के खिलाफ मैच में सूर्यकुमार यादव ने लखनऊ के एकाना स्टेडियम की चुनौतीपूर्ण पिच पर अहम पारी खेली. वहीं, श्रेयस अय्यर गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हो गए। ऐसे में वनडे विश्व कप के आगामी मैचों में हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद श्रेयस की स्थिति खतरे में पड़ने की संभावना है.

टी-20 क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक सूर्यकुमार शुरुआत में वनडे क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहे। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्री-वर्ल्ड कप सीरीज में सूर्यकुमार ने दो अर्धशतक लगाए. साथ ही विश्व कप में हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद सूर्यकुमार को मौका मिला और उन्होंने इस मौके का अच्छा फायदा उठाया. कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल को छोड़कर भारत के सभी शीर्ष बल्लेबाज इकाना स्टेडियम की पिच पर विफल रहे। हालांकि, सूर्यकुमार ने संयम बनाए रखा और 47 गेंदों में 49 रन बनाकर भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। आख़िरकार भारत ये मैच जीतने में कामयाब रहा.

हार्दिक पांड्या की अगले मैच में वापसी होने वाली है!

दूसरी ओर श्रेयस ने एक बार फिर निराश किया. श्रेयस ने पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक लगाया था. इसके अलावा वह एक बार भी 35 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाए हैं. अब जब सूर्यकुमार चमक गए हैं तो श्रेयस पर दबाव बढ़ गया है. 

अब एक नई खबर सामने आई है और कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ मैच से भी बाहर हो गए हैं. लेकिन हार्दिक 5 नवंबर को कोलकाता में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे. ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि हार्दिक पंड्या की वापसी के बाद कौन सा खिलाड़ी प्लेइंग-11 से बाहर रहेगा.

हार्दिक पांड्या के टीम इंडिया कैंप में वापसी के बाद भी सूर्यकुमार यादव प्लेइंग इलेवन में बने रहेंगे. हालाँकि, ऐसा कहा जा रहा है कि श्रेयस अय्यर बाहर हो गए हैं। क्योंकि श्रेयस अय्यर ने मौजूदा विश्व कप में कुछ नहीं किया है.

0/Post a Comment/Comments