‘वो एक घटिया टीम..’ पाकिस्तान की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने कसा तंज, दे दिया ऐसा बयान की सुनकर पाकिस्तानियों को लग जाएगी मिर्ची

 


Virender Sehwag : विश्व कप 2023 (World Cup 2023) में पाकिस्तान और अफगानिस्तान (PAK vs AFG) के बीच खेले गए मैच में अफगानी खिलाडियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। अफगानिस्तान की वर्ल्ड कप 2023 में यह दूसरी जीत है,इससे पहले अफगानिस्तान ने गत विजेता इंग्लैंड को पराजित किया था। अफगानिस्तान से हारने के बाद पाकिस्तान की टीम को आलोचनों का शिकार होना पड़ रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी इस मैच के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन पर तंज कसा है।

Virender Sehwag ने पाकिस्तान पर कसा तंज

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने पाकिस्तान और अफगानिस्तान (PAK vs AFG) के बीच हुए मैच में पाकिस्तान की 8 विकेट से करारी हार के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पाकिस्तान के प्रदर्शन को लेकर ट्वीट करते हुए कहा की,,

“पाकिस्तान एक अप्रत्याशित टीम है लेकिन जिस तरह से वे अपनी पिछली हार के लिए घटिया बहाने बनाते रहे हैं,उससे यह हार निश्चित तौर पर तय थी। उन्होंने अपनेीकमजोरियों पर ध्यान नहीं दिया,अफ़ग़ानिस्तान के लिए कितना गर्व का दिन है, कई बार वह जीत की करीब आए लेकिन आज जीत की लाइन पार कर गए।”

अफगानिस्तान ने रचा इतिहास

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में पाकिस्तान और अफगानिस्तान (PAK vs AFG) के बीच खेले गए मैच में अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 286 रन बनाए थे। जिसका जवाब देने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने 49 ओवर में 2 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

अफगानिस्तान की इस टूर्नामेंट में यह दूसरी जीत है। अफगानिस्तान की टीम ने पहली बार एक ही वर्ल्ड कप में 2 मुकाबले जीते है।इससे पहले अफगानिस्तान की टीम ने वर्ल्ड 2015 और वर्ल्ड कप 2019 खेला था। 2015 में उसे एक जीत मिली थी,जबकि 2019 में सभी मुकाबले हार गईं थी। इस बार अफगानिस्तान ने 5 मैचों में 2 जीत हासिल कर अंकतालिका में छठे स्थान पर काबिज है। टीम के लिए अभी सेमीफाइनल के दरवाजे भी खुले हुए है।

0/Post a Comment/Comments