बड़ी खबर- टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुए रोहित शर्मा इंग्लैड मैच से हुए बाहर


Rohit Sharma: टीम इंडिया (Team India) आज यानि रविवार को डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ अपना वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का छठा मैच खेलने मैदान पर उतरेगी। एक तरफ भारत के लिए यह टूर्नामेंट काफी अच्छा रहा है और उन्होंने सभी मैचों में जीत हासिल की है, तो वहीं इंग्लैंड के लिए वर्ल्ड कप 2023 किसी बुरे सपने की तरह गुजरा है। उन्हें अब तक 5 में से सिर्फ एक मैच में जीत मिली है। हालांकि, भारतीय टीम अंग्रेजों को हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी और पूरे दमखम के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी।

मगर इसी बीच नीली जर्सी वाली टीम और उसके फैंस के लिए बेहद ही बुरी खबर आ रही है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए हैं और हो सकता है कि इंग्लैंड के खिलाफ मैच न खेलें।

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए हैं और इंग्लैंड के खिलाफ उनका खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। दरअसल, अभ्यास सत्र के दौरना नेट पर बल्लेबाजी के दौरान एक गेंद उनके अनुमान से अधिक उछल कर आई, जो सीधे उनकी कलाई पर जा लगी। गेंद लगने के बाद रोहित काफी तकलीफ में नजर आए। यही वजह है कि इंग्लैंड के खिलाफ उनका खेलना काफी मुश्किल है।

रोहित की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को सलामी बल्लेबाज की भी खोज करनी होगी। भारतीय स्क्वाड में ईशान किशन शामिल हैं, लेकिन क्या वे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का स्थान भरने के योग्य हैं, ये टीम मैनेजमेंट और खुद रोहित शर्मा को डीसाइड करना होगा।

शानदार फॉर्म में हैं Rohit Sharma

36 साल के रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस समय काफी अच्छी फॉर्म में हैं। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में अब तक उनके बल्ले से 311 रन निकल चुके हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में फ्लॉप होने के बाद टूर्नामेंट में जबरदस्त वापसी की। हिटमैन इस वर्ल्ड कप में एक शतकीय और एक अर्धशतकीय पारी खेली चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 48 और 46 रन की दो अहम पारियां भी खेलीं।

वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हुए हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ वापसी कर सकते हैं और रोहित की गैरमौजूदगी में वे ही टीम की कमान संभालेंगे। मगर कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक अभी मैच खेलने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं और वे यह मुकाबला भी मिस कर सकते हैं। ऐसे में केएल टीम इंडिया की अगुवाई करते नजर आ सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments