एशियन गेम्स 2023 में टीम इंडिया ने दिखाया दम, बांग्लादेश को 9 विकेट से हराकर फाइनल में मारी एंट्री


Asian Games 2023:
ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में भारतीय टीम में एशियन गेम्स 2023 के सेमीफाइनल मैच में जगह बना ली थी। एशियन गेम्स 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम का सामना बांग्लादेश टीम से हुआ है। आपको बता दे कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम को एशियन गेम्स 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम में 9 विकेट से हरा दिया है।

भारतीय गेंदबाजों ने दिखाया दम

टीम इंडिया के कप्तान ऋतुराज गायकवाड ने एशियाई गेम्स के सेमीफाइनल में टॉस जीतकर बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी का फैसला किया था। इसके बाद भारतीय टीम के खतरनाक गेंदबाजों के सामने बांग्लादेश टीम के बल्लेबाजों ने 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर मैच 96 रन बना पाए। इस दौरान टीम इंडिया के लिए साई किशोर ने चार ओवरों में 12 रन देकर 3 विकेट चटकाए हैं। इसके साथ दो विकेट वॉशिंगटन सुंदर को हासिल हुए हैं।

तिलक वर्मा ने ठोकी विस्फोटक फिफ्टी

छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही। क्योंकि पिछले मैच में शतक लगाने वाले यशस्वी जयसवाल एशियन गेम्स के सेमीफाइनल मुकाबले में जीरो रन पर आउट हो गए। इसके बाहर ऋतुराज गायकवाड़ के साथ युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में 9 विकेट से जीत दिलाई है। एशियन गेम्स 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में तिलक वर्मा ने 26 गेंद में 55 रनों की विस्फोटक पारी खेली है। तिलक वर्मा के साथ टीम इंडिया के कप्तान ऋतुराज गायकवाड ने भी 26 गेंद में 40 रनों की नाबाद पारी खेली है। जिस कारण भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ 9.2 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 97 रन बना दिए।

एशियन गेम्स के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया

आपको बता दे कि बांग्लादेश के खिलाफ 9 विकेट से मिली जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को एशियन गेम्स 2023 के फाइनल का टिकट मिल गया है। ऋतुराज गायकवाड़ के कप्तानी में भारतीय टीम ने एशियाई गेम्स 2023 के फाइनल में जगह बना ली है। एशियन गेम्स 2023 में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी मैच जीते हैं।

0/Post a Comment/Comments