WWE पर भी छाया वर्ल्ड कप का खुमार, WWE सुपरस्टार ने पहनी टीम इंडिया की जर्सी

 


एशिया कप जीतने और ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में धूल चटाने के बाद अब भारतीय टीम वर्ल्ड कप में धमाल मचाने के लिए तैयार है। वर्ल्ड कप को लेकर दुनियाभर के क्रिकेट फैंस उत्साहित हैं और खासकर टीम इंडिया को दुनियाभर से जमकर समर्थन मिल रहा है। इसी कड़ी में भारतीय टीम को एक और बड़ा समर्थक मिला और वो कोई और नहीं बल्कि WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर हैं।

मैकइंटायर को पहले भी भारतीय टीम और भारतीय खिलाड़ियों को लेकर बोलते हुए देखा गया है लेकिन इस बार मैकइंटायर ने भारतीय टीम की जर्सी पहनकर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी रिएक्शन्स दे रहे हैं। मैकइंटायर की इस तस्वीर को खुद WWE इंडिया ने ट्वीट किया है।

इस महीने की शुरुआत में, भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरशो सुपरस्टार स्पेक्टेकल के दौरान, ड्रू मैकइंटायर का जोरदार स्वागत किया गया था, उनकी एंट्री के दौरान फैंस ने जोरदार तालियां बजाई जिससे पता चलता है कि उनके चाहने वाले विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी मौजूद हैं। मैकइंटायर का भारत प्रेम किसी से भी छिपा नहीं है, कुछ हफ्ते पहले मैकइंटायर ने RRR के गाने "नाटू नाटू" पर भी डांस किया था। हालांकि, इस बार उन्होंने टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में चीयर करते हुए भारतीय टीम की जर्सी पहनकर तस्वीर शेयर की है। जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

आपको बता दें कि भारत को अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्तूबर के दिन करनी है। भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से हराया है ऐसे में कंगारू टीम इस हार का बदला वर्ल्ड कप मुकाबले में लेने के लिए बेताब होगी।

0/Post a Comment/Comments