VIDEO : मोहम्मद शमी ने जादुई गेंद पर लिटन दास को भेजा पवेलियन, वीडियो हुआ वायरल

 


भारत और बांग्लादेश के बीच जारी एशिया कप 2023 का आखिरी सुपर फोर मुकाबला कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। अपने कई प्रमुख खिलाड़ियों के बगैर मैदान में उतरी भारतीय टीम के लिए तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम का जबरदस्त शुरुआत दिलाई है।

इस बीच भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की शानदार गेंदबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शमी बांग्लादेश के धमाकेदार बल्लेबाज लिटन दास को बोल्ड करते नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर फैंस के कई मजेदार रिएक्शन देखने को मिले हैं।

शमी-ठाकुर की जोड़ी ने दिलाई भारत को शानदार शुरुआत

कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे आखिरी सुपर फोर मुकाबले में भारतीय तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है। टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी बांग्लादेश को मोहम्मद शमी ने लिटन दास के रूप में पहला झटका दिया।

इसके बाद दूसरे छोर से गेंदबाजी कर रहे शार्दुल ठाकुर ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश को दो बड़े झटके दिए। हालांकि सोशल मीडिया कप बांग्लादेशी सलामी बल्लेबाज लिटन दास को शानदार गेंद की मदद से बोल्ड करने पवेलियन भेजा। इस वाकये का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैंस शार्दुल और शमी की इस जोड़ी की तारीफे करते नहीं थक रहे।

बता दें कि खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश ने 10 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 44 रन बना लिए है। वहीं भारत के लिए शार्दुल ने दो और मोहम्मद शमी ने एक विकेट चटकाया है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

आखिरी सुपर फोर मुकाबले के लिए भारत और बांग्लादेश की टीमें

टीम इंडिया

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, प्रसिद्ध कृष्णा।

बांग्लादेश

लिटन दास, तंजीद हसन तमीम, एनामुल हक, शाकिब अल हसन (कप्तान), तौहीद हृदोय, शमीम हुसैन, मेहदी हसन मिराज, महेदी हसन

नसुम अहमद, तंजीम हसन साकिब, मुस्तफिजुर रहमान।

0/Post a Comment/Comments