Video: 'मुझसे ऐसा सवाल पूछोगे तो जवाब नही मिलेगा', पत्रकार के सवाल पर भड़के रोहित शर्मा, कहा ऐसा फिर ना करना

 


वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने मंगलवार (5 सितंबर) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन 15 खिलाड़ियों का नाम दुनिया को बताया जो 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले 50 ओवर वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को रिप्रेजेंट करते नजर आएंगे। कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम से काफी संतुष्ट हैं, लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जब हिटमैन एक पत्रकार के सवाल से काफी गुस्सा हो गए। यहां हिटमैन ने साफ शब्दों में पत्रकार को ऐसे सवाल दोबारा ना करने को भी कहा।

रोहित शर्मा ने पत्रकार का सवाल सुनकर चिढ़ते हुए कहा, 'मुझे नहीं लगता कि यह कोई बड़ा अंतर पैदा करता है। मुझसे वर्ल्ड कप में जब प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे तब भी ऐसे सवाल मत करना। ये माहौल हो रहा, वो माहौल हो रहा है? क्योंकि मैं इन सब का जवाब नहीं दूंगा। इन सब पर बात करने का कोई सेंस नहीं बनता है। हमारा फोक्स कुछ और है। हम एक टीम के तौर पर सिर्फ उस पर फोकस करना चाहते हैं।'

बता दें कि बीते समय में यह चर्चा हो रही थी कि जो टीम एशिया कप के लिए सेलेक्ट की गई है लगभग वही टीम आगामी वर्ल्ड कप में भी खेलती नजर आएगी। देखने को भी यही मिला है। एशिया कप 2023 के लिए 17 सदस्य टीम का चुनाव हुआ था जिसमें से सिर्फ तिलक वर्मा और प्रसिद्ध कृष्णा ही वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय स्क्वाड में अपनी जगह नहीं बना सके हैं। बाकी सभी खिलाड़ी टीम का हिस्सा हैं।

वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव।

0/Post a Comment/Comments