IND vs PAK: एशिया कप से पहले इस पाकिस्तानी खिलाड़ी की घिनौनी चाल, टीम इंडिया पर कर रहा मेंटल अटैक

 


IND vs PAK एशिया कप 2023: रोहित शर्मा ने 2023 एशिया कप के भारत बनाम पाकिस्तान ओपनर में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करके अच्छी शुरुआत की। लेकिन बारिश से पहले पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी ने एक बार फिर टीम इंडिया की पारी बिगाड़ दी. 

शाहीन इससे पहले 2021 टी20 वर्ल्ड कप में भी भारत के टॉप बल्लेबाजों को लेकर आए थे. इस साल एशिया कप में भी शाहीन ने पहले मैच की तीसरी गेंद पर रोहित शर्मा को आउट किया था. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने उसी मैच में विराट कोहली को भी सस्ते में आउट कर दिया था।

IND vs PAK: 10 सितंबर को एक बार फिर भारत-पाकिस्तान मुकाबला

2019, 2021 और अब 2023 के मैचों के बाद अब भारत रविवार को सुपर 4 में एक बार फिर अपने चिर प्रतिद्वंद्वी से भिड़ेगा। इस बार जाहिर तौर पर रोहित पर एक बार फिर दबाव होगा.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रोहित के खेल पर खास टिप्पणी की है. अख्तर ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत के आगामी मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर एक हालिया साक्षात्कार में कहा, “शाहीन ने रोहित में डर पैदा कर दिया है और यही कारण है कि जब रोहित को शाहीन का सामना करना पड़ता है तो उन्हें अपना निर्धारित गेम प्लान बदलने के लिए मजबूर होना पड़ता है।”

“यह रोहित शर्मा नहीं है, यह उनका बॉडी डबल है, शाहीन ने उनके दिमाग में कुछ डाल दिया है, मैंने आज तक उन्हें अपनी भूमिका बदलते नहीं देखा है लेकिन शाहीन के सामने वह अपना प्लान बदलते हैं। शाहीन उसके दिमाग में है. यह खिलाड़ियों पर IND vs PAK मैच का दबाव है।”

इस बीच, एशिया कप सुपर 4 चरण में भारत की उम्मीदें स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली के कंधों पर टिकी हैं । सुपर 4 चरण में अब टीम इंडिया का मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। इसके बाद भारत का सामना मौजूदा चैंपियन श्रीलंका और बांग्लादेश से होगा। पिछले साल, श्रीलंका ने टूर्नामेंट का टी20 जीता था , जबकि भारत सुपर 4 के दौरान मौजूदा चैंपियन और पाकिस्तान से हार गया था।

0/Post a Comment/Comments