IND vs PAK: पाकिस्तान ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, 5 साल बाद टीम में हुई इस खूंखार की वापसी

 


IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान प्लेइंग इलेवन की घोषणा: एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड का तीसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार (10 सितंबर) को खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच टूर्नामेंट का यह दूसरा मैच होगा. 2 सितंबर को ग्रुप स्टेज मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। पाकिस्तान ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी मैच खेलने उतरी टीम में बाबर आजम ने एक भी बदलाव नहीं किया.

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में एक ऐसे खिलाड़ी का चयन किया गया है, जो पांच साल बाद भारत के खिलाफ वनडे मैच खेलेगा. कैंडी में दोनों टीमों के बीच हुए मैच में ऑलराउंडर फहीम अशरफ टीम में नहीं थे. उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 मैच में मौका मिला और अब वह अगले मैच में भी खेलेंगे. वह 2018 के बाद पहली बार टीम इंडिया के खिलाफ वनडे मैच खेलेंगे। इसके बाद उन्होंने एशिया कप मैच में 31 रन बनाए और एक विकेट लिया।

IND vs PAK: सुपर 4 में पाकिस्तान ने जीता पहला मैच –

पाकिस्तान ने सुपर 4 राउंड का पहला मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला। उस मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया था. भारत रविवार को सुपर 4 का पहला मैच खेलेगा. इससे पहले ग्रुप स्टेज में भी भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ था, लेकिन बारिश के कारण वह मैच रद्द हो गया था. जिसमें पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी नहीं कर सकी. भारत ने 49 ओवर बल्लेबाजी की थी.

भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग XI-

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), फखर जमान, इमाम-उल-हक, आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फहीम अशरफ, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ।

0/Post a Comment/Comments