ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बना सुपरमैन, बाउंड्री लाइन पर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका (Australia vs South Africa) के बीच 5 मैचों का वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के नाम रहा. इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर्स में 6 विकेट खोकर 338 रन बनाए। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम महज 227 रनों पर आलआउट हो गई. दक्षिण अफ्रीका के ओर से एडन मार्करम ने शानदार 102 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली। वहीं इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी सीन एबॉट (Sean Abbott) ने कमाल की फील्डिंग की। उन्होंने इस मुकाबले में फील्डिंग के दौरान बाउंड्री लाइन पर एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा। उनका यह कैच इतना शानदार था कि खुद आउट होने वाले बल्लेबाज को भी यह देखकर दंग रह गए।

सीन एबॉट ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

फैनकोड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सीन एबॉट के इस शानदार कैच का वीडियो भी शेयर किया है। एबॉट ने यह कैच दक्षिण अफ्रीकी पारी के 47वें ओवर में पकड़ा। ऑस्ट्रेलिया के लिए यह ओवर नाथन एलिस कर रहे थे। वहीं दक्षिण अफ्रीका के लिए मार्को जेनेसन क्रीज पर मौजूद थे। एलिस ने मैच की चौथी गेंद ऑफ स्टंप के बाहर बैट्समैन के करीब फेंसकी इसपर जानसेन ने शानदार शॉट खेला। शॉट देख सभी को लगा कि यह गेंद चौका या छक्के के लिए जा रही है। पर तभी ऑस्ट्रेलियाई फील्डर सीन एबॉट ने अपनी बांयी ओर कमाल का डाइव लगाते हुए एक हाथ से हैरतअंगेज कैच पकड़ा। एबॉट का यह कैच इतना बेहतरीन था कि मैदान में मौजूद हर कोई यह देख दंग रह गया। अब उनके इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें तीसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीकी टीम टॉप ऑर्डर ने शानदार बल्लेबाजी की। पहले टीम के कप्तान टेंबा बवुमा (57) और क्विंटन डिकॉक (82) ने पहले विकेट के लिए 146 रनों की साझेदारी निभाई तो इसके बाद मार्करम ने 74 गेंदों पर 9 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 102 रनों की तूफानी पारी खेली। मार्करम की शानदार बल्लेबाजी और फिर घातक गेंदबाजी के दमपर दक्षिण अफ्रीका ने यह मुकाबला अपने नाम किया।

0/Post a Comment/Comments