भारत को भारत में हराना लगभग असंभव होगा...पाकिस्तान की तरफ से वर्ल्ड कप को लेकर आया बयान

 


पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) में होने वाले इंडिया-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम काफी अच्छी है और टूर्नामेंट जीतने के लिए फेवरिट टीमों में से एक है लेकिन भारत को भारत में हराना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाला है।

वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा। फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इसको लेकर अभी से ही काफी बयान भी आ रहे हैं। हर कोई अपनी-अपनी प्रेडिक्शन दे रहा है।

पाकिस्तान और भारत दोनों की टीम काफी अच्छी लग रही है - शोएब अख्तर

वहीं शोएब अख्तर ने भी बड़ा बयान इसको लेकर दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को भारत में हराना असंभव सा काम है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

मेरे हिसाब से पाकिस्तान टीम में बॉलिंग ऑलराउंडर की कमी है। पाकिस्तान जब भारत जाएगा तो वहां पर वो फेवरिट टीम होगी। मैं ये काफी ईमानदारी से कह रहा हूं। एशिया कप में भी वो फेवरिट हैं। भारत और पाकिस्तान उपमहाद्वीप में एकसाथ खेल रहे हैं लेकिन भारत को भारत में हराना सबसे असंभव काम है। वहीं पाकिस्तान को भी भारत में हराना काफी ज्यादा मुश्किल होगा। दोनों ही टीमों के पास अच्छे तेज गेंदबाज मौजूद हैं। दोनों टीमों का कॉन्फिडेंस काफी जबरदस्त है। पाकिस्तान की बल्लेबाजी अब काफी सेटल लग रही है। ऐसा लगता है कि ये बल्लेबाजी कर सकते हैं और स्कोर का पीछा कर सकते हैं। ये आसानी से आउट नहीं होंगे। टार्गेट का पीछा करते हुए टीम की बैटिंग काफी बेहतरीन लगती है। इसलिए मुझे पाकिस्तान की टीम काफी अच्छी लग रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले शोएब अख्तर ने कहा था कि भारत में पाकिस्तानी टीम को काफी ज्यादा सपोर्ट मिलेगा।

0/Post a Comment/Comments