“अब इनसे बचके रहना …” एशिया कप में भारत की जीत पर शोएब अख्तर ने दिया सनसनीखेज बयान!


 30 मार्च से 17 सितंबर तक पाकिस्तान की मेजबानी में हाईब्रिड मॉडल के तहत श्रीलंका में खेले गए एशिया कप 2023 में भारतीय टीम ने  श्रीलंका को 10 विकेटों से हराकर शानदार जीत दर्ज की। इस खिताबी जीत के साथ टीम इंडिया सबसे ज्यादा 8 बार एशिया कप का खिताब जीतने वाली इकलौती टीम बन गई है। दूसरे स्थान पर श्रीलंका 6 जीत के साथ काबिज है।

वहीं पाकिस्तान केवल दो बार खिताबी मुकाबले जीतने में कामयाब रही है। 17 सितंबर,रविवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में रिकॉर्ड जीत दर्ज करने के बाद दुनियाभर के क्रिकेट फैंस भारतीय टीम की जमकर तारीफें कर रहे हैं। इस बीच पड़ोसी मूल्क के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को जीत की बधाई देते हुए। आगामी वनडे वर्ल्ड कप का सबसे प्रबल दावेदार बताया। फैंस अख्तर को सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन पर शोएब अख्तर ने की जमकर तारीफ

दरअसल भारत की जीत के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर अपडोल किए गए एक वीडियो में शोएब अख्तर कह रहे हैं कि  “रोहित शर्मा की कप्तानी में सुधार हुआ है। वह और टीम मैनेजमेंट ने मिलकर कई शानदार निर्णय लिए हैं। मैंने भारत की इस तरह से श्रीलंका को हराने की कल्पना नहीं की थी। अब से, भारत वर्ल्ड कप में सबसे खतरनाक टीम हो सकती है, लेकिन उपमहाद्वीप की टीमें ताकतवर हैं। मुझे उम्मीद हैं कि भारत उनको कम आंकने की गलती नहीं करेगा।”

अख्तर ने आगे सिराज की तारीफ करते हुए  भारत को वर्ल्ड कप की प्रबल दावेदार बताया। रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा कि ” मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए छह विकेट लेकर श्रीलंकाई बल्लेबाजी क्रम को तहस-नहस कर दिया। साथ ही भारत को एकतरफा जीत दिलाने में मदद की। और आपने अपनी पुरस्कार राशि ग्राउंड स्टाफ को देकर बहुत अच्छा काम किया।

इस खिताबी जीत के साथ भारत अपना आत्मविश्वास बढ़ाकर वर्ल्ड कप में जाएगा। भारत ने अंडरडॉग के रूप में शुरुआत की थी, लेकिन अब मुझे लगता है कि यह न केवल पाकिस्तान के लिए चिंता का विषय है, बल्कि कई अन्य देशों के लिए भी चिंता का विषय है। भारत ने वर्ल्ड कप में अपने आगमन की घोषणा कर दी है।”

0/Post a Comment/Comments