टीम इंडिया के इस दिग्गज बल्लेबाज पर बनने जा रही है बायोपिक, आयुष्मान खुराना निभाएंगे रोल

 



Aayushman Khurana: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 कुछ दिन हो पहले 25 अगस्त को सिनेमाघरो में रिलीज हुई थी। आयुष्मान खुराना के अलावा ड्रीम गर्ल 2 में बॉलीवुड की अभिनेत्री अनन्या पांडे भी नजर आ रही हैं। अब इस बीच बॉलीवुड के फेमस अभिनेता आयुष्मान खुराना एक बायोपिक में नजर आने वाले हैं। आयुष्मान खुराना भारतीय क्रिकेट टीम के एक दिक्कत खिलाड़ी की बायोपिक करते हुए दिखाई देंगे।

इस खिलाड़ी पर बनेगी बायोपिक

सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी है। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सौरभ गांगुली हमेशा मैदान पर अपने आक्रामक रवैया के लिए जाने जाते थे। सौरव गांगुली ने आज पूरे विश्व के क्रिकेट में अपना बहुत ayushmann khurrana and sourav gangulyबड़ा नाम बना रखा है। इसके बाद बताया जा रहा है कि अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली पर बायोपिक बनने जा रही है। सौरव गांगुली की बायोपिक में बॉलीवुड की अभिनेता आयुष्मान खुराना लीड रोल करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

कब शुरू होगी शूटिंग?

सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के एक बाएं हाथ के बल्लेबाज थे। बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली की बायोपिक की शूटिंग आयुष्मान खुराना दिसंबर में कर सकते हैं। सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए आयुष्मान खुराना को बहुत ayushmann khurrana and sourav gangulyही ज्यादा मेहनत करनी होगी क्योंकि सौरव गांगुली हमेशा मैदान पर अपनी अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते थे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्देशन सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी कर रही हैं।

0/Post a Comment/Comments