पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा टीम इंडिया का ये खूंखार बल्लेबाज! अकेले दम पर पलट देगा मैच


Ind Vs Pak: क्रिकेट फैंस एक बार फिर से एशिया कप में 10 सितंबर को होने वाले महा मुकाबला का इंतजार कर रहे हैं। 10 सितंबर को एशिया कप 2023 में दूसरी बार भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले महा मुकाबला से पहले टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। क्योंकि टीम इंडिया में एक खतरनाक बल्लेबाज अब पूरी तरह से फिट हो गया है। यह खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम में शामिल हो सकता है।

केएल राहुल हुए पूरी तरह से फिट

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं। केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से एशिया कप 2023 के आगामी मैचों में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। केएल राहुल को पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। केएल राहुल को श्रेयस अय्यर की जगह पर टीम इंडिया में KL rahul शामिल किया जा सकता है क्योंकि कल राहुल कर से वापसी कर रहे हैं। जिस कारण वह काफी देर तक विकेट कीपिंग नहीं कर सकते हैं। जिस कारण भारतीय टीम को विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर ईशान किशन को मौका देना चाहिए क्योंकि ईशान किशन ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार अर्द्धशतक भी लगाया था।

किसी भी नंबर पर कर सकते हैं बल्लेबाजी

केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के एक अनोखे से खिलाड़ी हैं जो वनडे फॉर्मेट में किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। केएल राहुल को भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से ओपनिंग से लेकर नंबर पांच तक किसी भी कम पर उतर जा सकता है।KL rahul  इसके अलावा कई बार केएल राहुल भारतीय टीम में नंबर 8 पर बल्लेबाजी करते हुए भी नजर आ चुके हैं। केएल राहुल ने काफी लंबे समय तक रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग भी की है इसके अलावा और नंबर पांच पर ज्यादा सफल रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments