भारत के 6 फीट लंबे तेज गेंदबाज को पाकिस्तान टीम के कोच ने दिया बड़ा ऑफर, किया बड़ा खुलासा

 


पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) इस वक्त वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए हैदराबाद में है। उन्होंने गुरुवार को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया और इस दौरान हैदराबाद के अंडर-19 टीम के तेज गेंदबाज निशांत सरानू ने पाकिस्तानी टीम के नेट्स में गेंदबाजी की। इस दौरान पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल निशांत से काफी ज्यादा प्रभावित नजर आए और उन्हें एक अहम सलाह देते हुए बड़ा ऑफर भी दे दिया।

निशांत सरानू की अगर बात करें वो अपने अंडर-19 क्रिकेट के दूसरे साल में खेल रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार को पाकिस्तान टीम के नेट सेशन के दौरान गेंदबाजी की और पाकिस्तानी खिलाड़ियों को प्रैक्टिस कराया। उन्हें पाकिस्तान टीम के कोचिंग स्टाफ ने सेलेक्ट किया था, जिसमें बॉलिंग कोच हारिस रऊफ भी शामिल थे।

मोर्ने मोर्कल ने दिया निशांत को बड़ा ऑफर

निशांत की अगर बात करें तो वो छह फीट, 9 इंच लंबे तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने पाकिस्तान टीम के पुछल्ले बल्लेबाजों को प्रैक्टिस कराया। इसके अलावा फखर जमान को भी गेंदबाजी की। इस दौरान पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल निशांत से काफी ज्यादा प्रभावित दिखे और उन्होंने उन्हें अहम सलाह भी दी। द हिंदू के मुताबिक निशांत ने बताया,

मैं इस वक्त 125-130 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा हूं। मोर्ने मोर्कल सर ने मुझे मेरी पेस बढ़ाने के लिए कहा है। इसके अलावा उन्होंने मुझसे ये भी पूछा है कि क्या मैं आईपीएल के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स को नेट्स में गेंदबाजी के लिए उपलब्ध रहुंगा। मैं अपना करियर लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट और रेड बॉल क्रिकेट दोनों में बनाना चाहता हूं। इसलिए मेरा पहला टार्गेट ये है कि मैं फर्स्ट क्लास लेवल पर हैदराबाद टीम का प्रतिनिधित्व करूं।

आपको बता दें कि निशांत इससे पहले न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को भी नेट्स में गेंदबाजी कर चुके हैं। ऐसे में उनको आगे भी मौके मिलने की संभावना है।

0/Post a Comment/Comments