एशिया कप 2023 के बीच इस खिलाड़ी ने भारत से श्रीलंका के लिए भरी उड़ान, अब खेलेगा सुपर-4 के मैच


 Asia Cup 2023: इस समय क्रिकेट फैंस एशिया कप 2023 के टूर्नामेंट का आनंद ले रहे हैं। एशिया कप 2023 श्रीलंका और पाकिस्तान में आयोजित किया गया है। भारतीय टीम अपने सभी मैच एशिया कप 2023 के श्रीलंका में खेल रही है बल्कि अन्य टीम में पाकिस्तान में भी अपने कुछ मैच खेल रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी श्रीलंका में एशिया कप का हिस्सा बने हैं। एशिया कप 2023 के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के एक खतरनाक खिलाड़ी ने श्रीलंका के लिए उड़ान भरी है।

बुमराह ने भारी श्रीलंका के लिए उड़ान

टीम इंडिया के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ग्रुप स्टेज के मैचों के बीच एशिया कप को छोड़कर भारत लौट आए थे। जसप्रीत बुमराह ने एशिया कप के बीच निजी कारणों से अपने घर लौटे थे। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अब एशिया कप के लिए श्रीलंका रवाना हो चुके हैं। जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे।

पिता बने जसप्रीत बुमराह

टीम इंडिया के खतरनाक गेंदबाज सफेद मुंब्रा ने भारत लौटकर अपने फैन्स को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है क्योंकि जसप्रीत बुमराह पहली बार पिता बने हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 4 सितंबर को पिता बन गए हैं। जसप्रीत  बुमराह ने अपने बेटे का नाम अंगद रखा है। क्योंकि जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने पहली बार एक बेटे को जन्म दिया है। जसप्रीत बुमराह संजना गणेशन साल 2021 में एक दूसरे के साथ शादी की थी।

0/Post a Comment/Comments