मुथैया मुरलीधरन ने वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल के लिए चुनीं 4 टीम, भारत समेत इन टीमों पर लगाया अपना दांव

 


भारत में वनडे वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। क्रिकेट के इस महाकुंभ के शुरू होने में अब सिर्फ चंद दिन रह गए हैं। वहीं वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले कई क्रिकेट दिग्गजों ने अभी से अपनी टॉप-4 टीमों की भविष्वाणी कर दी है। इस बीच श्रीलंका के पूर्व दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ने भी सेमीफाइनल के लिए अपनी टीमों के नाम बता दिए हैं।

इंडिया टुडे से बात करते हुए श्रीलंकाई दिग्गज ने वर्ल्ड कप की उन चार टीमों के बारे में बताया है जो उनके मुताबिक सेमीफाइनल में पहुंच सकती हैं।

मुथैया मुरलीधरन ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के इन टीमों को बताया दावेदार

मुरलीधरन ने सेमीफाइनल के लिए भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को चुना है। हालांकि चौथी टीम को लेकर वह संशय में नजर आए और उन्होंने कहा कि चौथी टीम कोई भी हो सकती है। हालाँकि, इन तीन टीमों के सेमीफाइनल में पहुंचने के चांस सबसे अधिक हैं। आप नहीं जानते क्रिकेट में कब क्या होगा क्योंकि यह भाग्य का खेल है। जैसा कि पिछले वर्ल्ड कप में देखा गया था, हमने सोचा था कि न्यूजीलैंड जीतेगी और इंग्लैंड ने भाग्य की मदद से ट्रॉफी अपने नाम की।

आपको बता दें कि श्रीलंका के इस दिग्गज स्पिनर पर एक बायोपिक बनी है जो 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसको लेकर मुरलीधरन काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में दिग्गज गेंदबाज की निजी जिदंगी से लेकर क्रिकेट करियर की कहानी बताई गई है। इस फिल्म में मुरलीधरन का किरदार एक्टर मधुर मित्तल ने निभाया है। फैंस अपने इस चहेते खिलाड़ी की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

गौरतलब हो कि मुरलीधरन टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उनके नाम 133 मुकाबलों में 800 विकेट दर्ज हैं।

0/Post a Comment/Comments