LPL 2023 में अविष्का फर्नांडो की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के चलते दांबुला ने लगाई जीत की हैट्रिक, गाले टाइटंस का शर्मनाक प्रदर्शन जारी!

श्रीलंका में जारी लंका प्रीमियर लीग के चौथे सीरीज का 14वां मुकाबला 11 अगस्त को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया। गाले टाइंटस और दांबुला के बीच खेले गए इस अहम मुकाबले में दांबुला ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गाले को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ दांबुला खेले गए 6 मुकाबलों में से 4 में जीत के साथ 8 अंक लेकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंच चुकी है। वहीं लगातार निराशाजनक प्रदर्शन से जूझ रही गाले टाइटंस इतने ही मुकाबलों में महज 2 जीत के साथ 4 अंक लेकर अंक तालिका में सबसे नीचे काबिज है।

अविष्का फर्नांडो के धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर दांबुला ने दर्ज की लगातार तीसरी जीत

लगातार शर्मनाक प्रदर्शन से अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूद गाले टाइटंस के नजरिए से यह मुकाबला काफी अहम था। गाले इस मुकाबले में जीत कर जीत की पटरी पर लौटना चाहती थी मगर कामयाब नहीं हो पाई। दरअसल दांबुला के कप्तान कुसल मेंडिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसे गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करवाते हुए सही साबित किया।

दांबुला की घातक गेंदबाजी के सामने कप्तान दसून शानका के अलावा कोई भी गाले टाइटंस का बल्लेबाज टीम के लिए अहम पारी खेलने में नाकाम रहा। शानका ने 26 गेंदों पर 36 रनों की अहम पारी खेलकर टीम को 133 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दांबुला की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो ने नाबाद 70 रनों की पारी खेल कप्तान कुसल मेंडिस के साथ पहले विकेट के लिए 47 रनों की साझेदारी की। इसके बाद सदीरा समराविक्रमा ने 25 रनों की शानदार पारी खेल अविष्का का साथ दिया। दांबुला ने 17.4 ओवरों में लक्ष्य हासिल करते हुए धमाकेादार जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही दांबुला ने अंक तालिका में टॉप का स्थान हासिल कर लिया है। गाले के लिए लाहिरू कुमारा ने 2 विकेट और शाकिब अल हसन 1 विकेट चटकाने में कामयाब हुए।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments