IND vs WI, 3rd T20: टीम इंडिया के साथ बदतमीजी! जानें आखिर 5 मिनट लेट से क्यों शुरू हुआ मैच?

 


IND vs WI, 3rd T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा मैच आज रात 8 बजे गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज जीत चुकी टीम इंडिया को अपनी गलतियों के कारण पांच मैचों की टी20 सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा।

अब भारत को इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में बने रहना है तो उसे किसी भी तरह तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच जीतना होगा। लगातार दो हार के बाद तीसरे टी20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव की संभावना थी और वैसा ही कुछ देखने को मिला। टीम में यशस्वी जायसवाल का डेब्यू करवाया गया है और भारत के बल्लेबाजी यूनिट को काफी मजबूती देगा।

मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज ने मुकाबले में टॉस जीता और भारत को पहले गेंदबाजी करने के लिए कहा। लेकिन 8 बजे शुरू होने वाला मैच आखिरी 5-6 मिनट के देरी से क्यों शुरू हुआ?

IND vs WI, 3rd T20: जानें मैच के देरी से शुरू होने के पीछे की वजह

पहली पारी में देरी देखने को मिली। मौसम की बाद करें तो बादल छाए हुए हैं और खिलाड़ी मैच के लिए फील्ड में पहुंचते हैं। लेकिन मैच को रोका गया और खिलाड़ियों को वापस पवेलियन भेजा गया। दरअसल, वेस्टइंडीज के ग्राउंड स्टाफ की तरफ से 30 यार्ड सर्कल को चिह्नित नहीं किया गया था। इसलिए खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा गया। ग्राउंड्समैन 30 गज के मार्कर लगाने के लिए दौड़े और मैच को 5-6 मिनट के देर से शुरू किया गया।

IND vs WI 3rd T20: आइए देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन-

भारत

  1. शुभमन गिल
  2. यशस्वी जायसवाल
  3. सूर्यकुमार यादव
  4. तिलक वर्मा
  5. हार्दिक पांड्या (कप्तान)
  6. संजू सैमसन
  7. अक्षर पटेल
  8. कुलदीप यादव
  9. अर्शदीप सिंह
  10. युजवेंद्र चहल
  11. मुकेश कुमार

वेस्टइंडीज

  1. ब्रैंडन किंग
  2. काइल मेयर्स
  3. जॉनसन चार्ल्स
  4. निकोलस पूरन
  5. रोवमन पॉवेल (कप्तान)
  6. शिमरन हेटमायर
  7. रोमारियो शेफर्ड
  8. रोस्टन चेज
  9. अकील होसेन
  10. अल्जारी जोसेफ
  11. ओबेद मैककॉय

0/Post a Comment/Comments