IND vs IRE: टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी पूरी टी20 सीरीज में पानी पिलाते आएंगे नजर, बुमराह किसी को नहीं देंगे मौका

IND vs IRE: वेस्टइंडीज से श्रृंखला समाप्त होने के बाद अब भारतीय टीम 18 अगस्त से आयरलैंड के खिलाफ t20 श्रृंखला खेलने वाली है। जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में भारतीय टीम में कई युवा खिलाड़ी शामिल है। यह सीरीज बहुत ही रोमांचक होने की उम्मीद जताई जा रही है। युवा खिलाड़ियों को मैदान में प्रदर्शन करते देखना अपने आप में एक रोचक अनुभव होगा। लेकिन आज हम आपको उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें आयरलैंड के खिलाफ पूरी सीरीज में बुमराह एक भी मौका नहीं देने वाले हैं और वह या तो बेंच गर्म करते हुए नजर आएंगे या मैदान में साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाएंगे। आइए तो जानते हैं कौन है वह 3 खिलाड़ी……

1. प्रसिद्ध कृष्णा

आयरलैंड के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू होने वाली श्रृंखला में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) भी शामिल है। लेकिन इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल पाना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि भारतीय टीम में अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार के अलावा जसप्रीत बुमराह शामिल है। यही नहीं प्रसिद्ध कृष्णा चोट के बाद वापस लौटे हैं। ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah)शायद ही उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका दे। जिसकी वजह से पूरी सीरीज में उन्हें पानी पिलाते रहना पड़ सकता है।

2. जितेश शर्मा

आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन के बलबूते पर भारतीय टीम में जगह बनाने वाले जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) को भी आयरलैंड के खिलाफ मौका नहीं मिलेगा। दरअसल भारतीय टीम में पहले ही विकेटकीपर के रूप में अनुभवी संजू सैमसन (Sanju Samson) मौजूद है। ऐसे में जसप्रीत बुमराह शायद ही इस युवा खिलाड़ी को आजमाएं। इसी वजह से जितेश शर्मा को लेकर यह उम्मीद जताई जा रही है कि यह खिलाड़ी पूरी श्रृंखला में बस पानी पिलाता नजर आ सकता है।

3. वाशिंगटन सुंदर

आयरलैंड के खिलाफ तीन मुकाबलों की श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को भी जगह दी गई है। लेकिन भारतीय टीम में शहबाज अहमद और रवि बिश्नोई को टीम में जगह दी गई है। इन दो दिग्गज स्पिनर की वजह से वाशिंगटन सुंदर को जगह मिलना भारतीय टीम में बहुत मुश्किल नजर आ रहा है। जिसकी वजह से वाशिंगटन सुंदर को लेकर भी लोगों का यही मानना है कि भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को भी इस श्रृंखला में जगह नहीं मिलेगी। अब देखना यह है कि जसप्रीत बुमराह इन तीनों खिलाड़ियों को एक भी मुकाबले में अपनी प्लेइंग 11 में शामिल करते हैं या नहीं।


0/Post a Comment/Comments