विराट कोहली पुलिस हिरासत में! पड़ोसियों ने मारपीट का लगाया आरोप, एशिया कप से पहले टीम को झटका

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान और स्टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली, जो आगामी एशिया कप में भाग लेने के लिए तैयार हैं, हाल ही में बेंगलुरु की एक विशेष यात्रा के लिए सुर्खियों में आए। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को शहर के एक संस्थान के दौरे के दौरान स्थानीय पुलिस के साथ पोज देते देखा गया। बेंगलुरू में कोहली की उपस्थिति ने क्रिकेट प्रेमियों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है क्योंकि वह इस बहुप्रतीक्षित क्रिकेट आयोजन की तैयारी कर रहे हैं।

विराट कोहली को पुलिस ने हिरासत में लिया

पुलिस के साथ विराट कोहली की तस्वीर और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इसपर रिएक्शन देते हुए कह रहे हैं कि कोहली को अरेस्ट कर लिया गया है क्योंकि वह बहुत क्यूट हैं। वहीं, कुछ फैंस बोल रहे हैं की पाकिस्तान यानि हमारे पड़ोसियो को रुलाने और उनकी बैंड बजाने के लिए कोहली को गिरफ्तार कर लिया जाना चाहिए।

आइए देखें तस्वीर और उसपर फैंस का रिएक्शन

एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए भारतीय खिलाड़ियों की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इस लिस्ट में विराट कोहली टॉप पर हैं। एशिया कप से पहले टीम इंडिया ने छह दिवसीय कैंप का आयोजन किया है, जहां खिलाड़ियों की फिटनेस पर खास ध्यान दिया जा रहा है। इस बीच विराट कोहली ने यो-यो टेस्ट पास करने के बाद अपनी खुशी जाहिर की।

विराट कोहली का यो-यो टेस्ट स्कोर कितना है

किंग कोहली ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है। इस संबंध में विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें वह शर्टलेस होकर जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो के जरिए उन्होंने यो-यो टेस्ट पूरा करने के बाद अपनी खुशी जाहिर की। कोहली ने लिखा, ‘यो-यो टेस्ट पूरा करके खुश हूं।” इसके बाद, उन्होंने 17.2 और डन का यो-यो स्कोर लिखा (Virat Kohli YO-YO test score is 17.2)।

0/Post a Comment/Comments