शर्मनाक! सूर्यकुमार यादव ने अनुष्का शर्मा के सामने किया विराट कोहली का अपमान! देखें

आने वाले दो महीनों में विराट कोहली पर सबकी निगाहें होंगी क्योंकि भारत एशिया कप 2023 और फिर विश्व कप 2023 से शुरू होने वाले महत्वपूर्ण टूर्नामेंटों की श्रृंखला में उतरेगा। अगर भारत को प्रमुख आयोजनों में अच्छा प्रदर्शन करना है, तो बहुत कुछ यह इस पर निर्भर करेगा कि कोहली का बल्ला कैसा प्रदर्शन करता है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान फिलहाल खेल से थोड़े समय के ब्रेक का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने आखिरी बार भारत-वेस्टइंडीज एकदिवसीय श्रृंखला में भाग लिया था और अगली बार 2 सितंबर को एशिया कप 2023 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मैच में एक्शन में दिखाई देंगे।

इस ब्रेक में, जबकि वह कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं (जिसके वीडियो क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए हैं), वह प्रमोशनल शूट में भी व्यस्त हैं। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, जो कोहली की पत्नी हैं, उन्होंने शूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। इसी बीच कोहली की टीम के साथी सूर्यकुमार यादव ने पोस्ट पर मजेदार प्रतिक्रिया दी।

सूर्यकुमार यादव ने कमेन्ट किया कि, भैया, थोड़ा रनिंग टेक्निक हल्का पड़ रहा है आपका।”

मेगा इवेंट से पहले कोहली को लेकर हर तरफ से टिप्पणियां आ रही हैं।

इनमें सबसे चौंकाने वाला नाम था पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद का। उन्होंने विराट कोहली और बाबर आजम के बीच हुई बहस को तूल दिया और उनका मानना है कि बाबर को अपनी निरंतरता के कारण थोड़ा फायदा हो सकता है।

जावेद ने यूट्यूब चैनल इवेंट्स एंड हैपनिंग्स स्पोर्ट्स पर कहा, “कोहली के सीज़न अद्भुत हैं। अगर एक सीज़न में वह अद्भुत हैं, तो दूसरे सीज़न में गिरावट आ सकती है। वह बाबर आज़म की तरह निरंतर नहीं हैं।”

Virat Kohli vs Babar Azam: एशिया कप में आमने-सामने होंगे विराट और बाबर

भारत और पाकिस्तान अगले महीने तीन मैच खेल सकते हैं। दोनों टीमें एशिया कप में 2 सितंबर को आमने-सामने होंगी। एशिया कप के सुपर-4 में 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर भिड़ सकती हैं। अगर दोनों फाइनल में पहुंचे तो फिर मुकाबला होगा।

0/Post a Comment/Comments