“मेरी जगह भी…” एशिया कप के लिए टीम के ऐलान से पहले रोहित शर्मा ने दिया सनसनीखेज बयान, फैंस का फूटा गुस्सा

भारत आगामी वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक करने वाला है। मेगा टूर्नामेंट का आगाज गत विजेता इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले से होने वाला है। वहीं टूर्नामेंट का सबसे रोमांचक मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में ही मेजबान भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा।

हालांकि इस मेगा टूर्नामेंट से पहले चोटिल खिलाड़ियों ने भारतीय चयनकर्ताओं की मुश्किलें बढ़ा रखी है। भारत अभी से ही सही कॉम्बिनेशन की तलाश में कई अलग-अलग खिलाड़ियों को अलग-अलग नंबर पर खिलाकर देख रही है। इस बीच वेस्टइंडीज दौेरे से भारत लौट चुके भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में  खिलाड़ियों की जगह को लेकर एक हैरान करने वाला बयान दिया है।

हर एक को टीम में अपनी जगह बनाने के लिए लड़ना पड़ेगा – रोहित शर्मा

आगामी वनडे वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम हर एक कमी को पूरा करने में लगी हुई है। जिसके लिए हर एक नंबर पर शानदार प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाजों की तलाश जारी है। वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे सीरीज से शुरु हुआ टीम मैनेजमेंट का यह प्रयोग आगामी वनडे सीरीज में भी देखने को मिल सकता है। कोच राहुल द्रविड़ सहित कप्तान रोहित शर्मा भी मीडिया में कई बार इस बारे में बोल चुके हैं।

हालांकि इस बीच कुछ खिलाड़ियों को लगातार निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद टीम इंडिया में मौका दिया गया है। जिसको लेकर कोच और कप्तान को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इस बीच आगामी एशिया कप और वर्ल्ड कप को लेकर कहा है कि  “किसी भी खिलाड़ी का चयन मर्जी से नहीं किया गया है, यहां तक ​​कि मेरा भी नहीं। टीम में जगह बनाने के लिए हर एक खिलाड़ी को प्रदर्शन करके दिखाना पड़ेगा। किसी खिलाड़ी को टीम में जगह पक्की होने की गारंटी नहीं दी जा सकती।”

“आगामी मेगा टूर्नामेंट के लिए चयन  कुछ दिनों में होने वाला है, हम इस बारे में अच्छी बहस करेंगे कि हम क्या कर सकते हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो, किसी की जगह पक्की नहीं है, हम सभी को अपने स्थान के लिए लड़ना पड़ता है, चाहे वह ऊपरी क्रम स्थान हो या निचला स्थान हो। रोहित के इस बयान पर फैंस के कई चौंकाने वाले रिएक्शन आए हैं। फैंस सूर्या और ईशान किशन को लगातार दिए गए मौकों के लिए रोहित को ट्रोल कर रहे हैं।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

 

 

0/Post a Comment/Comments