क्रिकेट छोड़ आशिकी के मैदान में उतरे रिंकू सिंह, विदेशी मॉडल के साथ इश्क लड़ाते पकड़े गए

 


Rinku Singh: रिंकू सिंह के लिए इस साल का आईपीएल 16 बहुत शानदार गुजरा। उन्होंने केकेआर की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम के लिए कई महत्वपूर्ण मुकाबले अपने दम पर जिताए। हालांकि रिंकू सिंह (Rinku Singh) अपनी टीम को प्लेऑफ तक नहीं ले जा सके और उनकी टीम को लीग स्टेज से ही बाहर होना पड़ा। उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए बीसीसीआई ने उन्हें एशियन गेम्स के साथ-साथ आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया। इसी बीच टीम इंडिया का यह खिलाड़ी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

आईपीएल में दिखा था रिंकू सिंह का जलवा

केकेआर ने आईपीएल का यह सीजन सातवें स्थान पर खत्म किया। उन्होंने अपने 14 मुकाबलों में से 6 में जीत हासिल की जबकि 8 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। उनकी टीम की तरफ से एक खिलाड़ी जिसने अपने शानदार प्रदर्शन से पूरी दुनिया में अपना लोहा मनवाया वह थे रिंकू सिंह (Rinku Singh)। उन्होंने 14 मैचों में 149.52 के स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को उनके बेहतरीन प्रदर्शन का इनाम भी मिला। यूपी के रहने वाले 25 वर्षीय खिलाड़ी रिंकू (Rinku Singh) को चीन में होने वाले एशियन गेम्स के साथ-साथ आयरलैंड दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया में शामिल किया गया।

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर रिंकू सिंह चर्चाओं में

रिंकू सिंह (Rinku Singh) भारतीय क्रिकेट के उन होनहार खिलाड़ियों में से एक हैं जिनसे सबको काफी उम्मीदें हैं। देखना है वह इन उम्मीदों पर खड़े उतरते हैं या नहीं। इसी बीच यह इंडियन क्रिकेटर अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में हैं। दरअसल बीते दिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर पर जेसिम नाम की एक लड़की ने कमेंट किया था। उन्होंने लिखा- “बेस्टी ऑल द बेस्ट”। इसके जवाब में रिंकू ने भी लिखा-“थेंक्स माई बेस्टी”। इसके बाद से इन दोनों को लेकर तमाम तरह ही अफवाहें उड़ने लगी। हालांकि यह लड़की और कोई नहीं बल्कि केकेआर के क्रिकेटर आंद्रे रसल की वाइफ थी।

यहां देखें पोस्ट:

0/Post a Comment/Comments