“ये खिलाड़ी नहीं खेला तो हम हार जाएंगे” मोहम्मद कैफ ने दी BCCI को सलाह, इस खिलाड़ी को विश्व कप 2023 में खिलाने की उठाई मांग

 


Mohammad Kaif: आईसीसी का सबसे मेगा इवेंट यानी एकदिवसीय वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) इस बार भारत में ही आयोजित होने जा रहा है। इस विश्व कप की मेजबानी केवल भारत ही करने वाला है, उसके सहयोगी देश एक भी नहीं है। जिसके चलते भारतीय फैंस को टीम इंडिया (Team India) से जीत की बहुत ज्यादा उम्मीद हैं और यह उम्मीद केवल भारतीय फैंस को नहीं है बल्कि पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) को भी हैं। मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने हाल ही में एक बयान जारी कर यह बताया है कि भारत इस बार विश्वकप जीत सकती है। यदि वह एक खिलाड़ी का नाम प्लेइंग 11 में रखे तो भी उसकी जीत संभव है, अन्यथा जल्दी ही बाहर हो जाएगी।

मोहम्मद कैफ ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक बुक लिवर बुक लॉन्च इवेंट में मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) एक मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे जहां उन्होंने कहा कि 50 ओवर एक अलग ही फॉर्मेट होता है। उन्होंने 2022 के T20 वर्ल्ड कप का जिक्र करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया में यह T20 फॉर्मेट था। उन्होंने इस दौरान भारत को विश्वकप जिताने वाले खिलाड़ी का नाम लेते हुए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का जिक्र किया।

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने अपने बयान में कहा कि केवल एक बार फिर से फिट होने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ही टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में खिताब का मजबूत दावेदार बना सकता है। लेकिन, भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ यह खिलाड़ी ओर भी अच्छा खेलता है। वह हमेशा आईसीसी टूर्नामेंट में अच्छा ही खेलते हैं और उनका पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड बहुत शानदार है।

मोहम्मद कैफ ने दिया यह बयान

गौरतलब है कि इस दौरान मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने आगे कहा कि फिलहाल भारत की टीम को प्रमुख खिलाड़ियों की कमी जरूर खल रही है। हमें हमारी टीम में केरल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत जैसे दिग्गज बल्लेबाजों की कमी खल रही है। वहीं टीम इंडिया में इस समय सबसे बड़ा फैक्टर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का है। यदि वह टीम में वापसी नहीं कर लेते, तो भारत को ओर ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। हमारे पास अभी भी जसप्रीत बुमराह का बैकअप नहीं है। यदि जसप्रीत बुमराह विश्वकप नहीं खेलता, तो शायद भारत वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) नहीं जीत पाएगा।

0/Post a Comment/Comments