दुनिया के 5 खतरनाक खिलाड़ी जो ट्रेंट बोल्ट की तरह वर्ल्ड कप 2023 के लिए अचानक वापसी कर सकते हैं


जब हर प्रशंसक ने सोचा था कि ट्रेंट बोल्ट फिर कभी न्यूजीलैंड के लिए नहीं खेलेंगे, तब स्टार तेज गेंदबाज ब्लैककैप टीम में लौट आए हैं। न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड सीरीज के लिए बोल्ट को टीम में शामिल किया है। यह ध्यान रखना उचित है कि बाउल्ट ने टी20 लीग पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एनजेडसी के केंद्रीय अनुबंध को अस्वीकार कर दिया था।

हालाँकि, क्रिकेट विश्व कप एक ऐसा टूर्नामेंट है, जिसमें खेलना हर क्रिकेटर का सपना होता है। हालाँकि बहुत से खिलाड़ियों ने अब अपना ध्यान टी20 लीग की ओर स्थानांतरित कर दिया है, संभावना है कि निम्नलिखित पांच खिलाड़ी मेगा इवेंट के लिए वनडे टीम में वापसी कर सकते हैं।

1. फाफ डु प्लेसिस ट्रेंट बोल्ट की तरह वापसी कर सकते हैं

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस भारत की परिस्थितियों को अच्छे से समझते हैं। वह लंबे समय से प्रोटियाज टीम के लिए नहीं खेले हैं, लेकिन अगर डु प्लेसिस जैसे खिलाड़ी को चुना जाता है तो यह दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए बहुत अच्छा होगा।

2. उस्मान ख्वाजा ट्रेंट बोल्ट की तरह वापसी कर सकते हैं

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान उस्मान ख्वाजा का भारत दौरा यादगार रहा। मार्नस लाबुशैन के बाहर होने से ऑस्ट्रेलिया के टॉप ऑर्डर में एक जगह खाली हो गई है. 2019 विश्व कप के बाद से वनडे नहीं खेलने वाले ख्वाजा पर विचार किया जा सकता है।

3. मोहम्मद आमिर

मोहम्मद आमिर के ब्रिटिश नागरिक बनने की खबरों के बीच इंजमाम-उल-हक पाकिस्तान के नए मुख्य चयनकर्ता बन गए हैं. अगर इंजमाम आमिर को वापसी के लिए मना लेते हैं, तो बाएं हाथ का तेज गेंदबाज मेगा इवेंट में हरी जर्सी पहन सकता है।

4.प्रसिद्ध कृष्णा

एक्सप्रेस तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने पिछले साल जिम्बाब्वे दौरे के बाद से भारत के लिए वनडे मैच नहीं खेला है। वह अपनी पीठ की चोट से उबर गए हैं और आयरलैंड के खिलाफ टी20 मैच में मैदान पर वापसी करेंगे। अगर वह आयरलैंड के खिलाफ प्रभावित करते हैं, तो कृष्णा मेगा इवेंट में भारतीय टीम के लिए खेल सकते हैं।

5. रूलोफ़ वैन डेर मेरवे

नीदरलैंड के ऑलराउंडर रूलोफ वैन डेर मेरवे ने नवंबर 2021 से वनडे क्रिकेट नहीं खेला है। हालांकि, भारत में खेलने के उनके अनुभव के कारण डच टीम मेगा इवेंट के लिए उन पर विचार कर सकती है। उन्होंने अतीत में भारत के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका का प्रतिनिधित्व किया है और आईपीएल में भी खेला है।

0/Post a Comment/Comments