एशिया कप 2023 के लिए इंग्लिश कमेंट्री टीम का ऐलान, भारत-पाकिस्तान के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आएंगे नजर

आगामी एशिया कप में एक महीने से भी कम का समय बचा है। पिछले दिनों आए टूर्नामेंट के शेड्यूल के मुताबिक इस मल्टी नेशन टूर्नामेंट का आगाज 30 अगस्त को मुल्तान में खेले जाने वाले पाकिस्तान बनाम नेपाल मुकाबले से होने जा रहा है। टूर्नामेंट का सबसे रोमांचक मुकाबला 2 अगस्त को कैंडी में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इस बीच एसीसी ने टूर्नामेंट के मुकाबलों के लिए इंग्लिश कमेंट्री टीम का ऐलान कर दिया है। जिसमें भारत और पाकिस्तान के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

एशिया कप के लिए  इंग्लिश कमेंट्री टीम का ऐलान

पाकिस्तान की मेजबानी में खेले जाने वाले एशिया कप का आयोजन हाईब्रिड मॉडल के तहत पाकिस्तान और श्रीलंका में संयुक्त रूप से खेला जाएगा। इस अहम टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया सहित सभी एशियाई टीमें खिताब जीतने की पूरी तैयारी में जुटी है। इस बीच इंग्लिश कमेंट्री टीम की घोषणा कर दी गई है।

ऐलान की गई टीम की बात करें तो भारत से गौतम गंभीर, रवि शास्त्री, दीप दासगुप्ता, संजय मांजरेकर और इरफान पठान जैसे दिग्गज खिलाड़ी इसमें नजर आएंगे। वहीं पाकिस्तान से, वसीम अकरम, वकार यूनिस, रमिज़ राजा और बाजिद खान जैसे खिलाड़ी पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कमेंट्री करते नजर आएंगे। हालांकि फैंस हर्षा भोगले को अंग्रेजी कमेंट्री टीम में नहीं शामिल देख थोड़ी हैरान नजर आए हैं।

दूसरी ओर, अतहर अली खान, रसेल अर्नोल्ड और स्कॉट स्टायरिस जैसे पूर्व खिलाड़ी क्रमश: बांग्लादेश, श्रीलंका और न्यूजीलैंड से आएंगे। बता दें कि 30 अगस्त को मुल्तान में खेले जाने वाले पहले मुकाबले में नजर आने वाली नेपाल क्रिकेट टीम पहली बार इस मल्टी नेशन टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली है।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments